इस महीने में जन्मे लड़के बनते हैं परफेक्ट हस्बैंड, इनसे शादी कर खुल जाती हैं लड़कियों की किस्मत

- in जीवनशैली

दोस्तों जैसा कि आप सभी जानते हैं. एक साल में कुल 12 महीने होते हैं. इन 12 महीनो में 365 दिन होते हैं. ऐसे में हर दिन, हर घंटे, हर मिनट यहाँ तक कि हर सेकण्ड में कोई ना कोई बच्चा इस धरती पर जन्म लेता हैं. ये बच्चा किस दिन और समय पर जन्म लेता हैं इसका उसकी पर्सनालिटी और भविष्य पर गहरा असर पड़ता हैं. दरअसल बच्चे के जन्म के समय और उस दौरान ग्रहों की स्थिति के अनुसार उसके बारे में बहुत कुछ पहले से ही तय हो जाता हैं. इसी बात को ध्यान में रखते हुए आज हम आपको कुछ ऐसे महीने और तारीखें बताने जा रहे हैं, जिसमे जन्म लेने वाले युवक एक अच्छे और आदर्श पति साबित होते हैं.

दरअसल इन महीनो में पैदा होने वाले लड़को में वो सारी खूबियाँ होती हैं जो एक लड़की आमतौर पर तलाश करती हैं. तो चलिए बिना किसी देरी के जानते हैं कि वे कौन कौन से महीने हैं जो लड़को को बनाते हैं एक परफेक्ट हस्बैंड.

इस महीने में जन्मे लड़के होते हैं आदर्श पति
फ़रवरी माह:

इस माह में जन्म लेने वाले लड़के काफी केयरिंग नेचर के होते हैं. ये अपनी पत्नी का खूब ख्याल रखते हैं. इनकी ख़ास बात ये होती हैं कि ये अपनी बीवी के ओपिनियन की रिस्पेक्ट करते हैं. यही वजह हैं कि इनके रिलेशनशिप में ट्रस्ट सबसे अधिक होता हैं. फ़रवरी माह के लड़के अपनी वाइफ के प्रति काफी वफादार भी होते हैं. ये दूसरी लड़कियों से चक्कर चलाने के बारे में नहीं सोचते हैं. इनकी इन्ही खूबियों के कारण ये अपनी बीवी के फेवरेट होते हैं. वैसे तो इस माह में जन्मे सभी लड़के परफेक्ट हस्बैंड होते हैं लेकिन फ़रवरी माह की 4, 12, 24, और 27 तारीख को जन्मे लड़के अपनी बीवी कि कुछ ज्यादा ही खुश रखते हैं.

मई माह:

इस माह में जन्मे लड़के अपनी बीवी को जिंदगी के हर मोड़ में सपोर्ट करते हैं. इनकी बीवी लाइफ में जो कुछ भी करना चाहती हैं उसमे इनकी हामी होती हैं. इन्हें अपनी पत्नी के कामो पर गर्व होता हैं. ये अपनी पत्नी के मान सम्मान और गरिमा के लिए दुसरो से भीड़ जाते हैं. इनके लिए अपनी पत्नी बाकी सभी रिश्तों से पहले आती हैं. बस यही वजह हैं कि मई माह के लड़को से शादी कर लड़कियां खुद को भाग्यशाली समझती हैं. वैसे तो मई माह के सभी लड़के आदर्श पति होते हैं लेकिन 4, 14, 26, और 30 तारीख को जन्मे लड़को में कुछ खूबियाँ एक्स्ट्रा होती हैं.

सितम्बर माह:

इस माह में पैदा होने वाले लड़को की बात ही कुछ और होती हैं. ये अपने आप में एक कम्प्लीट पैकेज होते हैं. ये रोमांस करने में आगे होते हैं, बीवी को सपोर्ट करने में भी पीछे नहीं हटते हैं और नेचर से भी काफी मिलनसार होते हैं. ऐसे में ये हर प्रकार की लड़कियों के लिए परफेक्ट हस्बैंड बन जाते हैं. इनसे शादी करने के बाद लड़की कभी निराश नहीं होती हैं. वो अपने हस्बैंड की खूबियों पर गर्व करती हैं. वैसे तो इस महीने के सभी लड़के एक कम्प्लीट हस्बैंड मटेरियल होते हैं लेकिन 8, 18, 28, और 29 तारीख को जन्मे लड़को की बात ही निराली होती हैं.

You may also like

शेविंग के पहले और बाद में इन बातों का रखें ख्याल, नहीं होगा इंफेक्शन

जल्दी-जल्दी शेव करने से त्वचा खराब हो जाती