Home > जीवनशैली > लड़के इस वजह से अक्सर लड़कियाें काे देते हैं धोखा

लड़के इस वजह से अक्सर लड़कियाें काे देते हैं धोखा

आजकल आपकाे बहुत कम सच्चे दिल से चाहने वाले मिलते हैं। नही ताे बाकि सब टाइम-पास करते हैं। लेकिन अगर आप भी चाहते हैं किसी काे सच्चे दिल से ताे यहां जाने कैसे आप जान सकते हैं कि वाे आपके साथ टाइम पास कर रहे हैं। 

ज्यादातर लड़के हाे या लड़कियां वाे अक्सर शादी की बाताें से कतराने लगते हैं। लेकिन अगर आपका पार्टनर शादी की बाताें से कतराता है तो जान लें कि वह इस रिश्ते में सीरियस नहीं है। वाे आपके साथ टाइम पास कर रहा है। 

बात-बात पर पार्टनर का झूठ बोलना दिखाता है कि वह आपके साथ सिर्फ टाइम-पास कर रहा है। ऐसे में या तो आप उससे खुलकर बात करें या उसे छोड़ दें क्योंकि कोई भी रिश्ता झूठ पर नहीं चल सकता।

इसके अलावा शुरूआत में तो वह आपसे मिलने में दिलचस्पी रखता है लेकिन बाद में वह ना मिलने के बहाने ढूंढने लगता है। इसलिए आपका ये जानना जरूरी है कि क्या वह आपसे सच बोल रहा है या बहाने ही मार रहा है।

इन दिनों बनाया गया शारीरिक संबंध लाता है जीवन में दुःख और अशांति

अगर वह आपसे ज्यादा आपकी किसी सुंदर दोस्त की तारीफ करता है तो संभल जाइए। इससे साफ पता चलता है कि उसे सीरत नहीं बल्कि सूरत से मतलब है। अगर शुरू-शुरू में ही वह आपसे सेक्स की बातें करने लगे तो समझ जाइए कि वह सिर्फ इसी एक चीज में दिलचस्पी रखता है ना कि आप में। अगर आप भी किसी एेसे इंसान काे चाहती हैं ताे हाे जाएं सावधान। 

Loading...

Check Also

वैसे चाहे लाख जुदा हो, लेकिन इन मामलों में लडकियों का कोई जवाब नहीं होता…

ये गाना तो आप सभी ने सुना होगा और लड़के-लड़कियां एक-दूसरे से कितने अलग होते …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com