गर्लफ्रेंड की चोरी पकड़े जाने पर बॉयफ्रेंड ने किया ऐसा चौंकाने वाला काम की सुनकर दंग रह जाएंगे

- in ज़रा-हटके, वायरल

पहले जैसे लोग हीर राँझा और लैला मजनू के प्यार की कहानियाँ सुनकर एक दुसरे के साथ जीने मरने की कसमें खाते थे वैसा आजकल नहीं रह गया है. अब आपको कहीं भी वो प्यार देखने को नहीं मिलेगा जो की आमतौर पर लोगों को पहले के जामने में देखने को मिलता था. आज बात करें गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड की तो कुछ लोग सिर्फ एक दुसरे की जरूरतों को पूरा करने के लिए एक बेमानी रिश्ता बना लेते हैं और बाद में जाकर उसे खुद शर्मशार भी आकर देते हैं. आज हम आपको एक ऐसे ही बेमानी रिश्ते की कहानी बताने जा रहे हैं जहाँ एक गर्लफ्रेंड ने जब अपने तथाकथित बॉयफ्रेंड को धोखा दिया तो बदले में उसने कुछ ऐसा किया जिसे जानकर आपके भी होश उड़ जाएंगे.

गर्लफ्रेंड की चोरी पकड़े जाने पर बॉयफ्रेंड ने किया ऐसा चौंकाने वाला काम की सुनकर दंग रह जाएंगेप्यार में मिले धोखे की काहनी बीते दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है

आपको बता दें की प्यार में जिस धोखे की हम बात कर रहे हैं उसका विडियो आजकल इन्टरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. इस विडियो में एक नाट्य के द्वारा आजकल के प्रेमी प्रेमिकाओं की सच्चाई का बखान किया गया है जिसे जानकर आपको भी अंदाजा होजायेग की वास्तव में आजकल प्यार शब्द सिर्फ किताबों में ही रह गया है वास्तविक जीवन से उसका कोई सरोकार नहीं है. इस विडियो में दिखाया गया है की आज लोगों की लाइफ में प्यार से ज्यादा पैसे अहमियत रखता है और उसके लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार रहते हैं. आजकल हर रिश्ते का आधार पैसा ही बनता जा रहा है खासकरके ऐसे रिश्तों का जो की आजकल की युवा पीढ़ी करने का दावा तो करती है लेकिन उसे निभाने का बूता उनके अंदर बिल्कुल भी नहीं होता है. ऐसे ही खोखले प्यार की कहानी इनदिनों इन्टरनेट पर वायरल हुए इस विडियो में देखने को मिल रहा है जिसे लोग खूब देख भी रहे हैं और शेयर भी कर रहे हैं.

जब पैसे के आगे प्यार पड़ गया फीका

बता दें की इस विडियो में दिखाया गया है की एक लड़का और एक लड़की एक दुसरे से बेहद करते हैं लेकिन लड़की का प्यार सिर्फ लड़के के पैसों तक ही सिमित रहता है. वो अक्सर अपने बॉयफ्रेंड से पैसों की मांग करती है और लड़की के प्यार में दीवाना लड़का उसे बेशुमार पैसे देता भी जाता है लेकिन लड़की की मांग दिन बा दिन बढती ही चली जाती लेकिन इसके वाबजूद भी लड़का उसे कुछ नहीं कहता है और पानी की तरह उसपर पैसे खर्च करता चला जाता है. आजकल भी ऐसा ही अधिकांश प्रेमी जोड़ों के बीच प्यार का मूलभूत कारण दोनों में से एक का अमीर होना ही होता है और इसलिए ऐसे रिश्ते जल्दी ख़त्म भी हो जाते हैं और इनका कोई भविष्य भी नहीं होता है. आपको बता दें की इस विडियो में भी कुछ ऐसा ही दिखाया गया है लेकिन जब लड़के को इस लड़की की सच्चाई के बारे में पता चलता है तो वो कुछ ऐसा कदम उठाता है जिसे देखने के बाद आपके पैरों तले भी जमीन निकल जाएगी. जानने के लिए नीचे दिए इस विडियो को जरूर देखें.

देखे विडियो :

You may also like

चलती ट्रेन में लड़की से हुआ एकतरफा प्यार, और फिर तलाशने के लिए करना पड़ा ये काम

कहते है कि प्यार पहली नजर में ही