बॉयफ्रेंड ने हंसी मजाक में सोते हुई गर्लफ्रेंड के ऊपर फैंके दो अजगर फिर उसके बाद जो हुआ…

- in ज़रा-हटके

हर लड़की की अपने ब्वॉयफ्रेंड से कुछ ख्वाहिश होती है जिसे वह खुद कभी नहीं बताती. लेकिन मन ही मन हर लड़की चाहती है कि बिना बोले उसका ब्वॉयफ्रेंड उसके लिए ये चीजे करें. भले ही वो छोटी-छोटी बातें हों लेकिन इस बात में कोई शक नहीं हैं कि इसी से रिश्ते में मिठास बनी रहती है और ऐसा ना करने से तकरार शुरू हो जाती है. आज हम एक वीडियो के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं जिसमें बॉयफ्रेंड ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ किया ऐसा मज़ाक जिसे देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान.

 

आपको बता दें कि गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड के बीच ऐसा रिश्ता होता है की दोनों के बीच छोटी मोटी हसी मजाक तो चलता ही रहता है लेकिन ऐसा जानलेवा मजाक अब तक नहीं देखा होगा तो चलिए देखते हैं आखिर क्या किया बॉयफ्रेंड ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ. बता दें कि बॉयफ्रेंड ने अपनी गर्लफ्रेंड के ऊपर एक खतरनाक प्रैंक करने की ठानी थी.  बॉयफ्रेंड ने अपनी सोती हुई गर्लफ्रेंड के ऊपर दोनों अजगरों को डालने की सोची

वीडियो: हवाई जहाज में इस महिला की हरकत देख सभी लोग रह गए दंग

 

 

इसी के साथ जिस समय गर्लफ्रेंड आराम से सो रही थी उसी समय “स्नेक एक्सपर्ट” और कैमरे की नजर में अपनी गर्लफ्रेंड के ऊपर अजगर छोड़ दिया.  बॉयफ्रेंड, दोनों सांप गर्लफ्रेंड की पीठ पर छोड़ कर उसकी प्रतिक्रिया कैमरे में कैद करने को तैयार रहता है. सांप को देख कर गर्लफ्रेंड की हालत खराब  हो जाती है.  इस सब के बाद लड़की अपने बॉयफ्रेंड के ऊपर चिल्लाती है और गुस्सा करती है. अब ज़ाहिर सी बात है ऐसी हरकत पर गुस्सा तो आएगा ही.

 

You may also like

आधी रात बहू के बिस्तर पर जाकर लेट गया ससुर, उसके बाद हुआ कुछ ऐसा कि..

देश में महिलाओं और लड़कियों पर अत्याचार होने