#BoxOffice पर बाहुबली का कहर जारी….7 दिन में तोड़े अब तक के सारे रिकॉर्ड!

बॉक्स ऑफिस पर बाहुबली 2 का कहर जारी है। सातवें दिन भी फिल्म ने भूचाल मचाया हुआ है। 6 दिनों में फिल्म का कलेक्शन 770 करोड़ के पार हो चुका है और अब सातवें दिन भी फिल्म ने चैन की सांस नहीं ली है।

इसलिए माना जा रहा है कि रिलीज़ के सातवें दिन यानि कि गुरूवार 4 मई को फिल्म ने 800 करोड़ के मार्क को छू लिया है। सातवें दिन की रिपोर्ट की मानें तो फिल्म ने हिंदी में 24 करोड़ की कमाई की है।

फिल्म 7 दिनों में ही भारत की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर बन चुकी है और अब फिल्म का अगला पड़ाव होगा 1000 करोड़ क्लब। माना जा रहा है कि जब फिल्म 800 करोड़ पहुंच चुकी है तो ये 200 करोड़ का सफर ज़्यादा लंबा नहीं होगा।

वैसे भी अभी भी बाहुबली के शो की Occupancy report की मानें तो फिल्म के लिए सुबह के शो में भले ही गिरावट आई हो लेकिन शाम और रात के शो अभी भी कई जगह हाउसफुल ही जा रहे हैं। #BoxOffice पर बाहुबली का कहर जारी....7 दिन में तोड़े अब तक के सारे रिकॉर्ड!

ये भी पढ़े:  बौखलाए ‘ड्रैगन’ का हिंदुस्तान पर ‘साइलेंट हमला’…अब देखो पीएम मोदी का रौद्र रूप !

फिल्म की ओपनिंग

फिल्म ने 95 प्रतिशत ओपनिंग के साथ ओपनिंग की थी और पहले ही दिन फिल्म ने 121 करोड़ की कमाई की थी। वहीं वर्ल्डवाईड बॉक्स ऑफिस की बात करें तो फिल्म ने पहले दिन 201 करोड़ की कमाई की थी।

#BoxOffice पर बाहुबली का कहर जारी....7 दिन में तोड़े अब तक के सारे रिकॉर्ड!
 
दूसरे दिन की कमाई

दूसरे दिन बाहुबली 2 ने कुल 102 करोड़ की कमाई की। जहां हिंदी ने 42 करोड़ की कमाई की वहीं तमिल, तेलुगू और मलयालम ने 60 करोड़ की कमाई की। यानि कि शनिवार को बाहुबली 2 ने बॉक्स ऑफिस को 102 करोड़ गिफ्ट किया। दो दिनों में फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन था 380 करोड़।#BoxOffice पर बाहुबली का कहर जारी....7 दिन में तोड़े अब तक के सारे रिकॉर्ड!

तीसरे दिन

बाहुबली 2 ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया… सिर्फ 3 दिनों में। भारत में फिल्म ने पहले वीकेंड पर 385 करोड़ (gross) के साथ जबरदस्त शुरुआत की। जबकि ओवरसीज में 120 करोड़ का बिजनेस किया।

#BoxOffice पर बाहुबली का कहर जारी....7 दिन में तोड़े अब तक के सारे रिकॉर्ड!चौथा दिन

बाहुबली 2 हिंदी सिनेमा की पहली फिल्म बनी जिसने लगातार तीन दिनों तक 40 करोड़ से ऊपर की कमाई की। वहीं, सोमवार को फिल्म ने 40 करोड़ की कमाई की । बता दें, यह पहली हिंदी फिल्म है, जिसने सोमवार को इतनी ताबड़तोड़ कमाई की है। यहां तक की बॉलीवुड की कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों की ओपनिंग भी इससे कम ही होती है।

#BoxOffice पर बाहुबली का कहर जारी....7 दिन में तोड़े अब तक के सारे रिकॉर्ड!

चौथा दिन वर्ल्डवाइड

दुनियाभर में फिल्म का क्रेज सबसे सिर चढ़कर बोला और इसकी झलक बॉक्स ऑफिस पर साफ दिख रही है। बाहुबली 2 ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 625 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया .. सिर्फ 4 दिनों में।

#BoxOffice पर बाहुबली का कहर जारी....7 दिन में तोड़े अब तक के सारे रिकॉर्ड!
पांचवा दिन

मंगलवार को फिल्म ने लगभग 28 करोड़ की कमाई की है। बता दें, यह पहली हिंदी फिल्म है, जिसने मंगलवार को भी इतनी ताबड़तोड़ कमाई की है। यहां तक की बॉलीवुड की कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों की ओपनिंग भी इससे कम ही होती है।

#BoxOffice पर बाहुबली का कहर जारी....7 दिन में तोड़े अब तक के सारे रिकॉर्ड!

पांचवा दिन वर्ल्डवाइड

बाहुबली 2 ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 710 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया.. सिर्फ 5 दिनों में। इसी के साथ बाहुबली 2 दुनियाभर में सबसे ज्यादा कमाने वाली भारत की तीसरी फिल्म बनी। बाहुबली 2 से ऊपर सिर्फ आमिर खान की दंगल और पीके है। कोई शक नहीं कि एक और दिन में ही दंगल भी पीछे होने वाली है।

#BoxOffice पर बाहुबली का कहर जारी....7 दिन में तोड़े अब तक के सारे रिकॉर्ड!छठवां दिन

बुधवार को फिल्म ने लगभग 25 करोड़ की कमाई की है। बता दें, यह पहली हिंदी फिल्म है, जिसने बुधवार को भी इतनी ताबड़तोड़ कमाई की है। यहां तक की बॉलीवुड की कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों की ओपनिंग भी इससे कम ही होती है। बाहुबली 2 अपने पहले दिन से ही ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर साबित हो चुकी है।

#BoxOffice पर बाहुबली का कहर जारी....7 दिन में तोड़े अब तक के सारे रिकॉर्ड!पहले ही दिन के रिकॉर्ड्स

पहले ही दिन फिल्म ने सबसे बड़े ओपनर, सबसे तेज़ 100 करोड़ समेत 12 बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। अब तक फिल्म ने लगभग 23 बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड्स तोड़े हैं।

 
 
 
 
Back to top button