Box Office Collection: ‘गली बॉय’ के रैप का जलवा बरकरार, मारी 100 करोड़ क्लब में एंट्री

वैलेंटाइन डे पर रिलीज हुई रणवीर सिंह की फिल्म ‘गली बॉय’ ने रिलीज होते ही हर रैप और म्यूजिक लवर का दिल जीत लिया. जहां फिल्म ने बम्पर ओपनिंग से शुरुआत की वहीं अब 8 वें दिन की कमाई के साथ फिल्म 100 करोड़ के क्लब में अपनी धमाकेदार एंट्री मार चुकी है. हाल ही में ‘सिंबा’ में जांबाज पुलिस अफसर बने रणवीर ने इस फिल्म में एक आम लड़के के रैप स्टार बनने की कहानी को पेश किया है. रणवीर सिंह की दमदार एक्टिंग ने एक बार फिर से हर दर्शक को मोह लिया है.Box Office Collection: 'गली बॉय' के रैप का जलवा बरकरार, मारी 100 करोड़ क्लब में एंट्री

फिल्म की आठ दिन की कमाई में पहले दिन गुरुवार को जहां 19.40 करोड़ रुपये से जबरदस्त ओपनिंग की थी वहीं दूसरे दिन शुक्रवार को 13.10 करोड़, शनिवार को फिल्म ने तकरीबन 18.65 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. इसके बाद फिल्म ने सोमवार को 8.65 करोड़ रुपये, मंगलवार को 8.05 करोड़ रुपये, बुधवार को 6.05 करोड़ रुपये की कमाई की. वहीं अब 8 वें दिन गुरुवार को 5.10 करोड़ रुपये का बिजनेस करके यह फिल्म अब तक कुल 100.30 करोड़ रुपए का सुनहरा आंकड़ा छू चुकी है.

बता दें कि ‘गली बॉय’ जोया अख्तर के करियर की सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म बन चुकी है. जोया की फिल्म ‘दिल धड़कने दो’ ने 76.88 करोड़ का कारोबार किया था वहीं फिल्म ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ ने ऑल ओवर 90.27 करोड़ की कमाई की थी. वहीं ‘गली बॉय’ एक हफ्ते के अंदर ही यह रिकॉर्ड तोड़ चुकी है.

बता दें कि फिल्म में रणवीर ने फिल्म में एक महत्वाकांक्षी रैपर मुराद की भूमिका निभाई है, जो खुद के लिए पहचान बनाने के लिए सभी परेशानियों पर जीत हासिल करता है. फिल्म में आलिया रणवीर की गर्लफ्रेंड और एक मेडिकल छात्र की भूमिका में नजर आ रही हैं. जिसके जीवन में उसके अपने संघर्ष हैं. फिल्म मुंबई में हिप हॉप संस्कृति को दर्शाती है, कहा जा रहा है कि यह रैपर्स डिवाइन और नाज़ी के जीवन पर आधारित है.

गौरतलब है कि फिल्म ‘गली बॉय’ देश में करीब 3350 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई है. जहां पिछली फिल्म ‘सिंबा’ में रणवीर दमदार पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आ रहे थे तो इस फिल्म में आम लड़के के रैपस्टार बनने की कहानी को पेश कर रहे हैं. रणवीर का हर रोल में परफेक्ट तरीके से ढ़ल जाना लोगों को खासा लुभा रहा है. वहीं आलिया भट्ट भी इस फिल्म में अपने किरदार को लेकर चर्चा में हैं. वहीं यह भी कहना गलत नहीं होगा कि जोया अख्तर का कहानी पेश करने का ढ़ंग काबिले तारीफ है.

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Copy is not permitted !!

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com