BOX OFFICE पर अब तक जारी है ‘लुका छुपी’ की जबरदस्त कमाई, देखें आंकड़े

 कार्तिक आर्यन और कृति सैनन की ‘लुका छुपी’ रिलीज के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है. इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड के सोनू कार्तिक आर्यन और कृति सैनन की फिल्म अपना सिक्का जमाए है. हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ने बेहतरीन ओपनिंग तो की ही थी, इसक बाद से ही फिल्म ने जबरदस्त कमाई दर्ज की है. फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के इनुसार इस फिल्म ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर कुल 76.86 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है. बता दें, यह कार्तिक आर्यन की अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म है.

कैसी है फिल्म की कहानी
फिल्म की कहानी की बात करें तो लक्ष्मण उतेकर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में लिव इन रिलेशनशिप को लेकर कहानी गढ़ी गई है. फिल्म में कार्तिक ‘गुड्डू’ और कृति ‘रश्मि’ के किरदार में हैं, जो एक दूसरे से प्यार करते हैं, लेकिन दोनों की सोच में काफी अंतर है. गुड्डू का मानना है कि अगर प्यार है, तो शादी करने में कोई हर्ज नहीं है क्योंकि शादी प्यार को और मजबूत बना देता है. वहीं, रश्मि का मानना है कि प्यार अपनी जगह है, लेकिन लिव इन रिलेशनशिप से यह जानने में आसानी होती है कि आपका पार्टनर साथ रहने लायक है या नहीं.
बता दें कि फिल्म ‘लुका छुपी’ के बाद अब बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन अपने पसंदीदा फिल्मकारों में से एक इम्तियाज अली के साथ ‘लव आज कल’ के सीक्वल में काम करेंगे. ‘लव आज कल’ 10 साल पहले रिलीज हुई थी जिसमें सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण नजर आए थे.

Back to top button