Home > मनोरंजन > Box Office : ‘स्त्री’ ने सोमवार को कमाए इतने करोड़, यहां देखिए अब तक का कलेक्शन

Box Office : ‘स्त्री’ ने सोमवार को कमाए इतने करोड़, यहां देखिए अब तक का कलेक्शन

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म ‘स्त्री’ ने तीसरे सप्ताह के सोमवार मतलब 18वें दिन 1.87 करोड़ रुपए की कमाई की। इस हॉरर-कॉमेडी की कुल कमाई अब तक 108.05 करोड़ हो गई है। तीसरे सप्ताह में कलेक्शन कम रहा है लेकिन फिल्म ने बाकी फिल्मों के मुकाबले अपनी पकड़ बना कर रखी है। फिल्म ने तीसरे सप्ताह में शुक्रवार को 2.14 करोड़, शनिवार को 3.76 करोड़ और रविवार को 4.75 करोड़ का व्यापार किया था। सोमवार वैसे भी वर्किंग डे रहता है इस कारण कलेक्शन में गिरावट आती है। एेसी ही स्त्री के कलेक्शन में साफ तौर पर देखा जा सकता है।

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर ने इस फिल्म के जरिए यह बात साबित कर दी है कि अगर टैलेंट है तो फिर सामने कोई भी हो सफलता जरूर मिलती है। बॉक्स अॉफिस के आंकड़े तो लगातार यही कह रहे हैं। हिंदी फिल्म यमला पगला दीवाना स्त्री के साथ 31 अगस्त को रिलीज हुई थी। लेकिन स्त्री ने ज्यादा बॉक्स अॉफिस कलेक्शन हासिल किया और दर्शकों के दिलों में जगह बनाई।

फिल्म की कहानी की बात करें तो, ये फिल्म कर्नाटक और आंध्र प्रदेश की कुछ सच्ची घटनाओं पर आधारित है। साल 1990 में कर्नाटक में नाले बा यानि ओ स्त्री कल आना का प्रचलन बढ़ गया था। उस दौरान ये कहा जाता था कि एक औरत (भूतनी) रोज इलाके में आ कर आपका दरवाजा खटखटाती है और अगर अपने दरवाजा खोला तो आपकी मौत हो जायेगी। इसलिए लोग अपने घर की दीवारों पर नाले बा यानि ‘स्त्री कल आना’ लिख दिया करते थे और मानते थे कि इसी कारण उनकी जान बच जाती है । फिल्म के इस कहानी को चंदेरी में दिखाया गया है। करीब दो घंटे सात मिनिट की इस फिल्म में फिल्म स्त्री में पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और विजय राज की भी अहम भूमिका है। फिल्म का बजट 25 करोड़ रुपे के आसपास का है।

Loading...

Check Also

जानें कैसा रहा BOX OFFICE पर 'केदारनाथ' का असर, अब तक बटोरे कुल इतने करोड़

जानें कैसा रहा BOX OFFICE पर ‘केदारनाथ’ का असर, अब तक बटोरे कुल इतने करोड़

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान स्टारर फिल्म ‘केदारनाथ’ शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com