Home > मनोरंजन > BOX OFFICE पर पद्मावत के बाद सोनू के टीटू…2018 की हाइएस्ट ग्रॉसर रही फिल्म

BOX OFFICE पर पद्मावत के बाद सोनू के टीटू…2018 की हाइएस्ट ग्रॉसर रही फिल्म

फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ सीरीज हिट होने के बाद डायरेक्टर और राइटर लव रंजन की फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी भी सुपरहिट साबित हुई है. ये फिल्म पद्मावत के बाद साल 2018 की  दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन चुकी है.

यंग जेनरेशन के स्पाइसी रोमांस और नोंक झोंक को लेकर बनी फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी के लिए दर्शकों की दीवानगी जारी है. बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म की कमाई पर नई रिलीज हो रही फिल्मों का भी कोई असर पड़ता नजर नहीं आ रहा है. इस फिल्म ने रिलीज के तीसरे हफ्ते में देशभर में 82.10 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म की कलेक्शन रिपोर्ट की जानकारी ट्वीट कर दी है. तरण आदर्श ने लिखा है, ‘सोनू के टीटू की स्वीटी साल की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. इस फिल्म ने अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को पछाड़ दिया है. पैडमैन ने देशभर में करीब 81 करोड़ रुपये की कमाई की थी.’

सोनू के टीटू की स्वीटी फिल्म ने तीसरे हफ्ते के शुक्रवार को 2.27 करोड़ रुपये, शनिवार को 4.12 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. इस तरह से फिल्म ने अबतक देशभर में 80 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर 82.10 रुपये की कलेक्शन कर लि‍या है.

विदेशों में भी छाई सोनू के टीटू की स्वीटी

ना सिर्फ देशभर में बल्कि विदेशों में भी इस फिल्म का क्रेज देखने को मिल रहा है. तरण आदर्श ने फिल्म के विदेशों में कमाई के आंकड़े भी शेयर किए हैं. फिल्म ने विदेशों में दो हफ्तों में 12 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है. अब तक विदेशों में फिल्म ने 12.09 करोड़ रुपये  बंटोर लिए है. इस वीकेंड तक फिल्म विदेशों में 13 करोड़ रुपये की कलेक्शन होने की उम्मीद जताई जा रही है.

Loading...

Check Also

Birthday Girl सुष्मिता सेन को बड़ी राहत, #MeToo की मुआवजा राशि पर नहीं चुकाएंगी टैक्‍स

Birthday Girl सुष्मिता सेन को बड़ी राहत, #MeToo की मुआवजा राशि पर नहीं चुकाएंगी टैक्‍स

इनकम टैक्स विवादों का निपटारा करने वाली आयकर अपीलीय न्यायाधिकरण (आईटीएटी) की बेंच ने हाल …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com