Box Office: पर तहलका मचाने आ रही भोजपुरी हॉरर फिल्म ‘वायरस’

शक्ति फिल्म्स इंडस्ट्री के बैनर तले बनी भोजपुरी की अब तक की पहली हॉरर फिल्म “वायरस” बनकर कम्प्लीट है. हाल ही में फिल्म का फर्स्ट लुक में जारी किया गया, जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है. वायरल होते है सोशल मीडिया के विभिन प्लेटफार्म पर फिल्म को लेकर कई अलग-अलग तरह के खबरें चल रही है. फिल्म के फर्स्ट लुक में अभिनेत्री सन्नी सिंह का बोल्ड अवतार देखने को मिल रहा है.

एक्शन थ्रिलर फिल्म है ‘वायरस’

अन्य कास्ट का भी अलग-अलग अवतर देखने को मिल रहा है. इसके बैक ग्राउंड आधुनिक दिखाई दे रही हैं, फिल्म के टाइटल से ऐसा पता हो रहा है कि फिल्म एक्शन थ्रिलर है, इसकी कहानी किसी काल्पनिक विषय वस्तु पर को दर्शाता है. निर्देशक लेखक अंगद ओझा के अनुसार फिल्म यह फिल्म भोजपुरी की आम सभी फिल्मों से भिन्न है. सबसे खास यह है कि यह दो भाषाओं में बनी है. 

फिल्म में एक से बढ़कर एक गीत व दृश्य फिल्माया गया है, जो दर्शको को रोमांचित करेंगी. हालांकि फिल्म के निर्माता शक्ति फिल्म्स इंडस्ट्री खुद ही है संगीत संतोष पूरी का है. डायलॉग व गीत भारती बाबू, डीओपी शावरी नाथ, पोस्ट प्रोडक्शन सीटूसी स्टूडियो व प्रचारक सोनू निगम हैं. फिल्म के मुख्य भूमिका में अंगद कुमार ओझा, सन्नी सिंह, निशा दुबे, अनुरुद्ध कुमार, बालेश्वर सिंह, सीपी भट्ट, मोनिका राय, आशी तिवारी और दीपक भाटिया हैं. फिल्म का प्रदर्शन जल्द ही किया जाएगा. 

Back to top button