इस रिजॉर्ट में बुकिंग पैकेज में शामिल है सेक्‍स सर्विस

- in 18+, ज़रा-हटके

भारत में ये सुनने में आपको अजीब लग सकता है, टैबू लग सकता है। लेकिन कोलंबिया में ये हुआ है। यहां पर एक वेश्यालय को सेक्स रिजॉर्ट में तब्दील कर दिया गया है। इस रिजॉर्ट में आपको तमाम आधुनिक सुविधाएं मिलेंगी, और जिंदगी के टेंशन से दूर यहां पर आप खुद को कूल और इरोटिक महसूस कर सकते हैं

इस रिजॉर्ट में बुकिंग पैकेज में शामिल है सेक्‍स सर्विस

रिजॉर्ट में मिलने वाली दूसरी सुविधाओं के अलावा यहां पर सेक्स सर्विस भी उपलब्ध है। खास बात ये है कि आपको यहां अपनी पहचान बताने की जरूरत नहीं है। दक्षिणी अमेरिका के कोलंबिया में स्थित गुड गर्ल्स रिजॉर्ट के नाम से फेमस में एक और भी खास सुविधा है यहां आपको पहचान बताने की जरूरत नहीं है।

इस रिजॉर्ट का वेबसाइट यहां ऑफर की जाने वाली सुविधाओं के बारे में विस्तार से बताता है। वेबसाइट लिखता है, ‘ गुड गर्ल्स रिजॉर्ट कोलंबिया का पहला इरोटिक रिजॉर्ट है, इस बेहतरीन रिजॉर्ट में निजी विलाज बने हैं और आपकी सेवा में यहां कोलंबिया की हसीन महिलाएं मौजूद हैं, इसके अलावा यहां का वातावरण बेहद सुरम्य है, यहां आकर आप अपनी फंतासी पूरी कर सकते हैं।’

Best news portal designing company in lucknow

ये भी देखें: Video: इस एक्ट्रेस ने किया दो-दो लड़कों के साथ किया इतना बेहरीन सेक्स…कृपया अकेले में ही देखें!

वेबसाइट के मुताबकि इस रिजॉर्ट लैटिन ब्यूटी आपकी सर्विस में रहती है, और आपके लिए बेहतरीन खाने से लेकर आपकी सारी इच्छाएं पूरी करने को तैयार रहती है। यदि आप इस रिजॉर्ट में आने से पहले सुरक्षा और अपनी पहचान को लेकर टेंशन ले रहे हैं तो चिंता मत कीजिए। इस रिजॉर्ट में आपकी पहचान पूर्ण रुप से गुप्त रखी जाती है। साथ ही आपकी सिक्युरिटी का भी पूरा ख्याल रखा जाता है।

इस रिजॉर्ट में ओवरनाइट पैकेज से लेकर गोल्ड पैकेज तक उपलब्ध है। 599 डॉलर यानी की लगभग 40 हजार रुपये में आपको यहां डीलक्स रुम, एयरपोर्ट ट्रांसपोर्टेशन, द्विभाषिया, और पूरी रात के लिए एक गर्ल्स की सर्विस मिलेगी। जबकि 1499 डॉलर में आप 24 घंटे के लिए दो लड़कियां, एक्जीक्यूटिव विलाज, शानदार डिनर, और स्पा की सुविधा आप ले सकते हैं।

loading...
=>

You may also like

शादी से ठीक पहले ब्वॉयफ्रेंड की डिमांड सुनकर किडनी बेचने अस्पताल पहुंची लड़की

प्रेमी ने शादी के लिए करीब दो लाख