बॉलीवुड के बादशाह शाह रुख खान की लाडली बेटी सुहाना जल्द ही एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने वाली

 बॉलीवुड के बादशाह शाह रुख खान की लाडली बेटी सुहाना जल्द ही एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने वाली हैं। जोया अख्तर की आने वाली नेटफ्लिक्स फिल्म आर्चीज के साथ सुहाना का धमाकेदार डेब्यू होने वाला है। हाल ही में फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर किया गया जिसे शाह रुख के फैंस ने काफी पसंद किया। वैसे सुहानी खान की फैन फॉलोइंग सोशल मीडिया पर पहले से काफी ज्यादा है। हाल ही में शाह रुख और नन्हीं सुहाना का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें किंग खान की लाडली अपनी मां को कॉपी करती नजर आ रही हैं।

इस पुराने वीडियो में, जो रेडिट (बॉलीब्लाइंड्स एनजी गॉसिप्स) पर काफी वायरल हो लगा रहा है, हम शाह रुख खान को उनके ऑफिस में अपनी बेटी सुहाना खान को दिखाते हुए देख सकते हैं। वीडियो में शाह रुख अपनी मां के साथ की एक पुरानी फोटो दिखाते हैं, जो कि उनके बचपन की है। इसके बाद को एक बुक दिखाते हैं जो उनकी फिल्म ओसोका के पोस्ट की कवर इमेज के साथ है। सुहाना इस तस्वीर को देख शाह रुख खान का मजाक उड़ाती हैं।

वीडियो में शाहरुख, सुहाना से कहते हैं कि बताओ मम्मा कैसे पापा को बुलाती हैं? इस पर नन्ही सुहाना बड़ी खुश होकर तेज आवाज में चिल्लाते हुए कहती हैं- ‘शाह रुख ईट योर फूड’ (शाह रुख अपना खाना खाओ’। इतना कहकर सुहाना जोर-जोर से हंसने लगती हैं। पिंक कलर के शॉर्ट्स और टॉप में सुहाना बेहद क्यूट लग रही हैं।

तेज आवाज चिल्लाते हुए कहती हैं-‘शाहरुख ईट योर फूड'(शाहरुख, अपना खाना खाओ)। वीडियो में सुहाना काफी क्यूट दिख रही हैं और उन्होंने गुलाबी ड्रेस पहनी हुई है। इस वीडियो में हम सुहाना को किंग खान की गोद में बैठे हुए भी देख सकते हैं। इस दौरान सुहाना किताब के पन्ने की तरफ मुड़ते हुए मासूमियत से कहती हैं “देखो यह फटा हुआ कुर्ता है क्या,” जिस पर शाह रुख ने जवाब दिया, “फटा हुआ कुर्ता नहीं, यह है .. ये अच्छे कपड़े हैं।” 

Back to top button