बॉलीवुड के इन आइटम नंबर ने बदली मलाइका अरोड़ा की किस्मत

- in गजब

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा खान को बॉलीवुड में आइटम सॉन्ग गर्ल के रुप में पहचाना जाता हैं। बॉलीवुड में अब तक मलाइका ने कई शानदार आइटम सॉन्ग में अपना जलवा बिखेरा हैं। जिनमें आज भी दर्शक जोश के साथ थिरकना पसंद करते हैं। शादी हो या पार्टी मलाइका के आइटम सॉन्ग के बिना जश्न का मजा अधूरा ही रहता हैं।  बॉलीवुड के इन आइटम नंबर ने बदली मलाइका अरोड़ा की किस्मत

बॉलीवुड में आइटम सॉन्ग को एक अलग आयाम देने वाली मलाइका ने इसकी शुरुआत 19998 में आई फिल्म दिल से से की थी। इस फिल्म में पहली बार मलाइका ने आइटम सॉन्ग करती नजर आई थी। फिल्म के गाने चल छैया छैया में मलाइका और शाहरुख की केमिस्ट्री ने सभी का दिल जीता ही साथ ही बॉलीवुड को आइटम सॉन्ग गर्ल के रुप में नया चेहरा मिला।

बॉलीवुड में अब तक मलाइका ने कई आइटम सॉन्ग किए हैं। तो चलिए डालते है मलाइका के इन आइटम सॉन्ग की लिस्ट में नजर।

आइटम सॉन्ग चल छैया छैया को मिली कामयाबी के बाद साल 1999 में मलाइका का एक ओर आइटम सॉन्ग पर्दे पर आया। रंगीलो मारो ढोलना। इस गाने में मलाइका अरोड़ा अभिनेता अरबाज खान के साथ नजर आई थी। गाने में दोनो की जोड़ी बेहद खूबसूरत नजर आ रही थी।

साल 2002 में मलाइका का एक ओर आइटम सॉन्ग माही वे आया। इस आइटम नंबर में मलाइका को देखऩे का नजरिया बदल दिया। इस गाने में मलाइका के सेक्सी डांस आज भी टेंपरेचर बढा देता हैं।

साल 2005 में 7 साल बाद एक बार फिर शाहरुख और मलाइका की जोड़ी एक ओर आइटम सॉन्ग में नजर आई। फिल्म काल के आइटम सॉन्ग काल धमाल में मलाइका और शाहरुख के पावरफुल डांस बेहद लोकप्रिय हुआ।

साल 2010 में आई बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म दबंग के आइटम सॉन्ग मुन्नी बदनाम हुई में फिर एक बार मलाइका ने अपनी दिलकश अदाओं से तारीफें बटौरी। मलाइका ने साबित कर दिया कि आज भी आइटम सॉन्ग में उनका दबदबा कायम हैं। गाने में मलाइका अरोड़ा के डांस ने उन्हें एक बार फिर पॉप्युलर कर दिया।

मुन्नी बदनाम के बाद फिल्म हाउसफुल में फिर एक बार मलाइका अपना जलवा बिखेरती नजर आई। फिल्म के आइटम सॉन्ग अनारकली डिस्को चली और साल 2015 में आई फिलम डॉली की डोली में फैशन खतम मुझ पे में भी मलाइका अरोड़ा ने अपने डांस से वाहवाही लूटी। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

लखनऊ की निशा ने जीता महिला 5000 मीटर दौड़ का स्वर्ण

52वीं यूपी स्टेट जूनियर ( अंडर-20 पुरूष व