B,day Spcl : बॉलीवुड की हॉट और सेक्सी अभिनेत्री आयशा जुल्का आज मना रही अपना 47वां जन्मदिन

बॉलीवुड की बहुत ही हॉट और सेक्सी अभिनेत्री रहीं आयशा जुल्का 47वां जन्मदिन मना रहीं हैं. आयशा का जन्म 28 जुलाई 1972 को श्रीनगर में हुआ था. इन्होने बॉलीवुड में फिल्म ‘कैसे-कैसे लोग’ से डेब्यू किया था और उसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में बहुत सी हिट मूवीज दी. आप सभी ने आयशा को ‘जो जीता वही सिकंदर’ , ‘बलमा’, ‘रंग’, ‘वक्त हमारा है’ और ‘दलाल’ जैसी फिल्मों में देखा ही होगा. आयशा ने अपने करियर में कुल 52 फ़िल्में की हैं. आयशा का नाम बॉलीवुड के कई एक्टर्स के साथ जुड़ चुका है.

सबसे ज्यादा आयशा तब पॉपुलर हुईं थीं जब उनका नाम नाना पाटेकर के साथ जुड़ा था. आयशा ने साल 1993 में नाना पाटेकर के साथ फिल्म ‘आंच’ की थी और उस फिल्म में उन्होंने जमकर बोल्ड सीन दिए थे. इस फिल्म के बाद ही आयशा का नाम नाना पाटेकर के साथ जुड़ा. नाना पाटेकर और आयशा को उस फिल्म के बाद बहुत बार साथ में देखा गया, और दोनों लिव-इन रिलेशन में भी रहे. उन्ही की वजह से नाना और मनीषा कोईराला का रिश्ता खत्म हो गया.

नाना के साथ ही आयशा का रिलेशन अक्षय कुमार के साथ भी रहा था. अक्षय के बाद आयशा ने मिथुन चक्रवर्ती को भी डेट किया और उनके साथ भी वह बहुत समय तक लिव-इन में भी रहीं लेकिन दोनों का ब्रेकअप हो गया. साल 2003 में उन्होंने बिजनेस टाइकून समीर वाशी से शादी की और अब वह एक लड़की की मॉम हैं. आयशा अपने पति के साथ उनका बिजनेस संभाल रही हैं. फिलहाल आयशा को उनके जन्मदिन की बधाई.

Back to top button