खुलासा: बाॅलीवुड के दबंग खान गंदी हरकतों के है आदि, सुनकर लोगों ने कहा-ऐसा भी कुछ…

हर व्यक्ति किसी ना किसी आदत का शिकार होता है जिनमें से कोई बुरी होती है तो कोई अच्छी। आज हम आपको बॉलीवुड सेलिब्रिटीयों की अच्छी-बुरी आदतों के बारे में बताने जा रहे है। जिनके बारे में जान कर आपको यकीन नही होगा।

रणबीर कपूर- अभिनेता रणबीर कपूर की भी एक आदत बहुत बुरी है, शायद आपको जानकारी न हो लेकिन इन्हे सिगरेट पीने की बहुत बुरी लत है, कई बार इन्हे सिगरेट पीते हुये देखा जा चुका है।

सलमान खान- बॉलीवुड स्टार सलमान खान की एक आदत बहुत ही अजीब है, उनकी एक आदत है की सलमान को नेचुरल और हस्तनिर्मित साबुन को इकट्ठा करने बहुत अच्छा लगता है। सलमान के पास कई तरह के हस्तनिर्मित साबुन का कलेक्शन है।

जॉन अब्राहम- जॉन अब्राहम को लगातार अपना पैर हिलाने की आदत है, उनकी इस आदत से परिवार के अलावा उनके दोस्त भी काफी परेशान रहते है।

फिल्म मर्डर की ये एक्ट्रेस सड़क पर अपने भांजे के साथ कर दी ऐसी हरकत, देखकर आपको भी आ जाएगी शर्म!

प्रीति जिंटा- बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा की एक बहुत ही अजीब आदत है, वह जब भी बाथरूम का इस्तेमाल करती है तो सबसे पहले चेक करती है की बाथरूम साफ है या नहीं। यदि बाथरूम गंदा होता है तो वह उसका इस्तेमाल नहीं करती है।

करीना कपूर खान- बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान को भी एक बहुत ही गन्दी आदत है। खबरों की माने तो बचपन से ही करीना कपूर को नाखून चबाने की बहुत बुरी आदत है।

Back to top button