बॉलीवुड का ‘बिजनेस-कनेक्‍शन’, इन तीनों फिल्‍मों ने रिलीज डेट के लिए किया ये बड़ा समझौता

बॉलीवुड की दुनिया में एक बार फिर बिजनेस के लिए दोस्ती का सहारा लिया गया है. इस साल अपनी फिल्‍मों की रिलीज डेट घोषि‍त करने के बाद भी बॉलीवुड की कई फिल्‍मों ने अपनी रिलीज डेट आगे-पीछे की, ताकि वह दूसरी बड़ी फिल्‍मों से बॉक्‍स ऑफिस न टकरा पाएं. ऐसा ही कुछ अब शाहिद कपूर और अभिषेक बच्‍चन ने किया है. शाहिद कपूर की आने वाली  फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालु’और अभिषेक बच्‍चन की आने वाली फिल्‍म ‘मनमर्जियां’ दोनों एक डेट यानी 21 सितंबर को रिलीज हो रही थीं. लेकिन अब बॉक्‍स ऑफिस भिड़ंत से बचने के लिए एक बार फिर रिलीज डेट आगे-पीछे करने का फैसला लिया है.

अभिषेक बच्चन की फिल्म ‘मनमर्जियां’ और शाहिद कपूर की फिल्‍म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ एक ही दिन यानी 21 सितंबर को रिलीज होने जा रही थी. इस भिड़ंत से बचने के लिए अनुराग कश्‍यप ने अपनी फिल्‍म ‘मनमर्जियां’ की रिलीज डेट एक हफ्ते पहले यानी अब 14 सितंबर कर दी है.

लेकिन पहले 14 सितंबर की डेट पर भी अनुराग कश्‍यप को अजय देवगन के प्रोडक्शन की फिल्‍म ‘हेलीकॉप्‍टर ईला’ से भिड़ना पड़ता. लेकिन यहीं बॉलीवुड की दोस्तियां काम आ गई. शुक्रवार को ‘म‍नमर्जियां’ के साथ ही अजय देवगन की फिल्म ‘हेलिकॉप्टर ईला’ की भी रिलीज डेट एक हफ्ते पहले करते हुए अब 7 सितंबर कर दी गई है. इसका मतलब ‘मनमर्जियां’ ने अपनी मर्जी थोपते हुए ‘हेलिकॉप्टर ईला’ से दोस्ती का वास्ता देकर डेट ले ली है. जिसके कारण फिल्म ‘हेलिकॉप्टर ईला’ को अपनी रीलिज डेट पहले करनी पड़ी है.

आमिर खान ने इमरान खान से 5 साल पहले किये थे ये वादा, तो जा सकते है पाकिस्तान

याद दिला दें कि कुछ दिन पहले ही फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालु’ और फिल्म ‘मनमर्जियां’ के आपस में क्लैश की खबरें सामने आई थीं.  शाहिद कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालु’ को अकेले में रीलिज करने का प्लान कर रहे थे.

Back to top button