शादी के 3 महीने बाद ही माँ बनने जा रही हैं बॉलीवुड की सबसे बड़ी एक्ट्रेस?

क्रिकेट और बॉलीवुड कनेक्शन बहुत पुराना है. कुछ प्रेम कहानियां अंजाम तक पहुंची तो कुछ बस चर्चा में रहकर ही खत्म हो गईं. हाल ही में क्रिकेट और बॉलीवुड का सबसे तगड़ा कनेक्शन देखने को मिला है टीम इंडिया के टेस्ट कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के बीच. दोनों ने अपने रिश्ते पर मुहर भी लगा ही दी है.

शादी के 3 महीने बाद ही माँ बनने जा रही हैं बॉलीवुड की सबसे बड़ी एक्ट्रेस? ये बात तो सभी जानते ही है कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और फिल्म अभिनेत्री अनुष्का शर्मा शादी के बंधन में बंध गए हैं। दोनों ने इटली में गुपचुप तरीके से शादी की है। बॉलिवुड ऐक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने अपने टि्वटर अकाउंट पर शादी की तस्वीरें पोस्ट फैन्स के साथ साँझा की है ।

विराट और अनुष्का की शादी इटली के तस्केनी के करीब 800 साल पुराने एक गांव में हुई। इनकी शादी के पश्‍चात सोशल मिडिया पर सिर्फ इन्‍ही दो सेलीब्रटी के संबंध में खबरे सुर्खियाँ बटोरने लगी थी, हालांकि इन दिनों विराट कोहली भारतीये टीम से रेस्ट लेकर अपनी पत्नी अनुष्‍का के साथ क्वालिटी समय बीता रहे हैं। हाल ही में इन दोनों की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है जिसमें अनुष्‍का कोहली के गालों पर किस करती हुई नजर आ रही हैं।

आपकी जानकारी के लिये बता दे कि शादी के बाद ही कोहली और अनुष्‍का ने मुमबई में एक बेहतरीन घर खरीदा है, और वहीं ये दोनो सेलीब्रेटी अपना कीमती समय बीता रहे है, हाल ही में कोहली ने एक ऐसा ट्वीट किया है जिसे पढ़ने के पश्‍चात उनके फैंस हैरानी में पड़ गये है। विराट कोहली ने हाल ही में अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया है और उनकी ट्वीट से खलबली मच गई है।

विराट कोहली ने जो ट्वीट किया है उससे ऐसा लग रहा है कि उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा प्रेगनेंट हैं। कोहली ने ट्वीट कर अपने कैप्‍शन में लिखा है कि : –

“इस समय बहुत कुछ नया हो रहा है और जल्द ही आपको एक नई खबर दूंगा”। इनके इस ट्वीट के पश्‍चात उनके फैंसों की प्रतिक्रियों मिलने लगी है।

Loading...

Check Also

दीपवीर की शादी की तैयारियों के बीच सामने आई कुछ ऐसी तस्वीरें

दीपवीर की शादी की तैयारियों के बीच सामने आई कुछ ऐसी तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका और एक्टर रणवीर सिंह की शादी के दिन करीब आते जा रहे …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com