बॉलीवुड स्टार सलमान खान आज अपना बर्थडे कर रहे सेलिब्रेट, फैंस और करीबी लोग ने भी दी बधाइयां

बॉलीवुड स्टार सलमान खान (Salman Khan) आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस खास मौके पर फैंस और करीबी लोग उन्हें बधाइयां दे रहे हैं. वहीं कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है और इसकी वजह है बिग बॉस के कंटेस्टेंट उमर रियाज. पिछले कुछ समय से उमर रियाज (Umar Riaz), सलमान के टारगेट पर हैं. लेटेस्ट ‘वीकेंड का वार एपिसोड’ में सलमान ने उमर की जमकर क्लास लगाई थी. रविवार को भी उमर पर सलमान फिर भड़क थे. अब इसी बात को लेकर लोग जमकर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. 

उमर रियाज पर भड़के सलमान खान 

दरअसल, थप्पड़ टास्क के दौरान उमर रियाज (Umar Riaz) ने कहा था कि फोम के हाथ से उन्हें चोट लग रही है. उमर रियाज ने कहा कि मुझे डर है कि मेरे चेहरे पर चोट न लग जाए. ये बात सुनकर सलमान, उमर रियाज पर भड़क गए थे और फिर उन्होंने उमर की जमकर क्लास लगाई. सलमान खान (Salman Khan) ने कहा ये चांटा मुझे शाहरुख खान और बाकी सितारों को पड़ चुका है लेकिन किसी ने भी तुम्हारी तरह शिकायत नहीं की

सलमान को ट्रोल कर रहे उमर के फैंस

अब इस बात को लेकर सलमान खान (Salman Khan), उमर रियाज के फैंस के निशाने पर आ गए हैं. कुछ लोग सोशल मीडिया पर उमर रियाज को सपोर्ट सपोर्ट कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर व्यूअर चॉइस उमर रियाज जैसे हैशटैग वायरल हो रहे हैं. वहीं, कुछ लोग सलमान खान को जमकर ट्रोल कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि सलमान खान जानबूझकर उमर रियाज को टारगेट कर रहे हैं. उमर के फैंस सलमान खान (Salman Khan) को बायस्ड बता रहे हैं. फैंस ने ये दावा किया है कि मेकर्स उमर रियाज (Umar Riaz) को ‘बिग बॉस 15’ का विनर नहीं बनाना चाहते हैं. इसलिए उनकी इमेज खराब करने की कोशिश की जा रही है.

सांप के काटने के बाद सलमान ने सुनाई आपबीती

बता दें कि 26 दिसंबर की रात सलमान खान को सांप ने काट लिया था. उन्हें तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया हालांकि, उनकी तबीयत अब ठीक है. इस घटना के बाद 27 दिसंबर को सलमान खान (Salman Khan) ने अपने बयान में कहा कि एक सांप फार्म हाउस के अंदर घुस आया था, मैंने लकड़ी के सहारे उसे दूर फेंकने की कोशिश की. लेकिन इतने में ही वो मेरे हाथ पर चढ़ गया. ऐसे में मैंने सांप को बाहर छोड़कर आने के लिए दूसरे हाथ में ले लिया तो उसने मुझे तीन बार डस लिया. वह एक तरह का जहरीला सांप था. मैं 6 घंटे तक अस्पताल में भर्ती रहा. मैं अब ठीक हूं.

Back to top button