बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह के घर चोरी, कैमरे द्वारा संदिग्ध की तलाश जारी

नई दिल्ली: सिंगर मीका सिंह के घर पर चोरी का मामला सामने आया है. मीका सिंह के मैनेजर ने इस मामले की शिकायत मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई है. उनके घर में करीब तीन लाख की चोरी को अंजाम दिया गया है. जिसमें एक लाख कैश और दो लाख का सोना शामिल है. इस मामले की एफआईआर दर्ज हो चुकी है. बताया जा रहा है कि मीका सिंह के एक करीबी असोसिएट के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है.

मामले की जांच कर रही “रविवार को दोपहर में इस घटना को अंजाम दिया गया है जब मीका सिंह का असोसिएट उनके घर गया था. हमे इस बात की आशंका है कि चोरी को करीब 2 बजे अंजाम दिया गया है.”

इसके साथ ही पुलिस ने ये भी बताया है कि संदिग्ध पयानो आर्टिस्ट है जो मीका सिंह के साथ करीब 14 सालों से काम कर रहा था. क्योंकि इस मामले की जांच जारी है इसलिए पुलिस ने संदिग्ध का नाम नहीं बताया है. सीसीटीवी कैमरे की फुटेज भी प्राप्त कर ली गई है. रिपोर्ट के अनुसार ये बताया जा रहा है कि पुलिस ने साफ कर दिया है संदिग्ध ही घर में जाने और बाहर निकलने वाला एकमात्र व्यक्ति था.

उसके घर के अंदर जाने और बाहर निकलने के समय पर संदेह किया जा रहा है क्योंकि उसके बाहर जाने के बाद से ही घर का कैश और सोना गायब है. संदिग्ध अभी तक पुलिस के हाथ नहीं लगा है. पुलिस की टीम और लोकल जनता को इस बारे में जानकारी दे दी गई है. पुलिस ने बताया है कि संदिग्ध दिल्ली का रहने वाला है और अगर जरुरत पड़ी तो दिल्ली पुलिस को भी मामले की छानबीन में शामिल किया जाएगा.

Back to top button