बॉलीवुड की इस अभिनेत्री को दादा साहेब फाल्के एक्सीलेंस अवार्ड से किया जायेगा सम्मानित

बॉलीवुड के उभरते हुए सितारे सुशांत सिंह राजपूत की कथित गर्लफ्रेंड कृति सेनन काफी खबरों में चल रही हैं. कृति की आखिरी फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ में उनके किरदार बिट्टी को काफी सराहना मिली थी. हाल ही में यह घोषणा की गई है कि कृति को जल्द ही दादासाहेब फाल्के एक्सीलेंस अवॉर्ड से सम्मानित किया जाएगा. फिल्म में कृति की ज़बरदस्त एक्टिंग देखते हुए उन्हें यह अवॉर्ड देने का निर्णय लिया गया है.बॉलीवुड की इस अभिनेत्री को दादा साहेब फाल्के एक्सीलेंस अवार्ड से किया जायेगा सम्मानित

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कृति को बॉलीवुड में आए ज्यादा समय नहीं  हुआ है और उन्होंने अभी तक केवल चार फिल्मों में अभिनय किया है. बहुत ही कम समय में कृति ने यहां अपनी जड़ें मज़बूत कर ली हैं. कृति को यह अवॉर्ड दादासाहेब फाल्के अवॉर्ड कमीटी द्वारा ही दिया जाएगा लेकिन यह सरकार द्वारा दिए जाने वाले दादासाहेब फाल्के अवॉर्ड से पूरी तरह अलग होगा.

जिस समारोह में कृति को यह सम्मान प्राप्त होगा, उसी इवेंट में अनुष्का शर्मा और रणवीर सिंह को भी अवॉर्ड से नवाज़ा जाएगा. कृति को उनकी फिल्म ‘बरेली कि बर्फी’ के लिए सम्म्मानित किया जा रहा है, जिसका निर्देशन अश्विनी अय्यर तिवारी ने किया था. इस फिल्म में कृति के साथ आयुष्मान खुराना और राजकुमार राव को कास्ट किया गया था, जो 18 अगस्त 2017 को रिलीज़ हुई थी.

Back to top button