बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता का छलका दर्द, कहा, जब सिंगल थी तभी पार्टी में…

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता की जिंदगी किसी फिल्म की कहानी से कम दिलचस्प नहीं। क्रिकेटर के साथ अफेयर, बिना शादी मां बनना, अकेले बेटी की परवरिश करना और फिर करियर में उतार-चढ़ाव को पार करते हुए वह एक बार फिर जिंदगी के उस पढ़ाव पर पहुंच चुकी हैं जहां खुशियां ही खुशियां हैं। अब वह शादीशुदा हैं और अच्छे प्रोजेक्ट्स के ऑफर भी उनके पास हैं।बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता का छलका दर्द, कहा, जब सिंगल थी तभी पार्टी में...

अपना बुरा दौर याद करते हुए उन्होंने कहा, ‘हमारे समाज की सोच आज भी पुराने जमाने वाली है। जिन महिलाओं की शादी नहीं होती या उनका तलाक हो जाता है या वे सिंगल होती हैं उन्हें लोग उपलब्ध मानते हैं।’ एक्ट्रेस ने बताया कि जब वह सिंगल थीं तब कई पुरुष उन्हें पार्टीज में बुलाते थे। शादी के बाद उन्हें कोई नहीं पूछता। 

हाल ही में नीना गुप्ता कांस फिल्म फेस्टिवल 2018 से लौटी हैं। यहां उनकी फिल्म ‘द लास्ट कलर’ का फर्स्ट लुक जारी किया गया। कुछ महीने पहले उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट डालकर काम मांगा था। देखते ही देखते उन्हें पांच फिल्मों के ऑफर्स मिल गए। अपने हालिया इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने पुरानी टीस दुनिया से साझा की।

बता दें कि साल 2008 में नीना गुप्ता ने विवेक मेहरा से शादी की। इससे पहले उनका क्रिकेटर विव रिचर्ड्स के साथ अफेयर था। हालांकि उन दोनों की शादी नहीं हुई मगर उनका एक लव चाइल्ड है। मशहूर फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता नीना गुप्ता और विव रिचर्ड्स की बेटी हैं। नीना गुप्ता ने अकेले मसाबा की परवरिश की। 

Back to top button