इस फिल्म में बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या करेंगी चमेली डांस

अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन की मोस्ट वेटेड फिल्म ‘फन्ने खां’ की लगभग शूटिंग पूरी हो चुकी है. अब इसके एक गाने को फिल्माना बाकी है.जिसकी शूटिंग जोर शोर से चल रही है. इस गाने की शूटिंग पिछले दो दिन से मुंबई के फिल्मिस्तान स्टूडियो में चल रही है. खबर है की ऐश्वर्या राय बच्चन को गाने के बोल पसंद नहीं आए.उन्होंने इस गाने की लिरिक्स को सुनने के बाद निर्देशक और निर्माताओं से इन्हें बदलने को कहा है.इस फिल्म में बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या करेंगी चमेली डांस

जानकारी के मुताबिक ऐश्वर्या इस फिल्म में एक जबरदस्त ग्लैमरस आइटम नंबर करने वाली हैं जो की अन्य अभिनेत्रिओं की छुट्टी कर देगा. ऐश्वर्या राय बच्चन एक बेहरीन अदाकारा हैं पर शादी के बाद से उन्होंने आइटम सॉन्ग करना बंद कर दिया है. ऐश्वर्या राय बच्चन के लिए यह फिल्म काफी महत्वपूर्ण है क्यूंकि उनकी पिछली कुछ फ़िल्में कोई खास प्रदर्शन नहीं पर पाई हैं. हालांकि साल 2016 में आई करण जौहर सुपरहिट फिल्म ‘ये दिल है मुश्किल’ में रणवीर कपूर के साथ नज़र आई थीं.

बता दें कि फिल्म ‘फन्ने खां’ ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ अनिल कपूर नज़र आएंगे. यह जुड़ी करीब 18 साल बाद स्क्रीन शेयर कर रही है. साल 2000 में आई फिल्म ‘हमारा दिल आपके पास है’ में ऐश्वर्या और अनिल कपूर साथ नज़र आए थे. इस फिल्म में राजकुमार राव भी एक बड़े किरदार में नज़र आएंगे. यह फिल्म 3 अगस्त को रिलीज़ होगी. 

Back to top button