क्या आपको मालूम है..? अमेरिकी एयर फाॅर्स में ट्रेनिंग ले चूका है बॉलीवुड का यह एक्टर

भारत में बनी फिल्मों की गिनती में केवल बॉलीवुड की फिल्मों को ही लिया जाता है, लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह सही नहीं है. भारतीय सिनेमा केवल बॉलीवुड तक ही सीमित नहीं है, बल्कि इसमें तरह-तरह की रीजनल सिनेमा ने जगह ले ली है.क्या आपको मालूम है..? अमेरिकी एयर फाॅर्स में ट्रेनिंग ले चूका है बॉलीवुड का यह एक्टर

हरेक प्रांत अपनी संस्कृति को बढ़ावा देने के लिए रीजनल सिनेमा की ओर अपना रुख कर रहा है. बात करें तेलुगु भाषा में बनी ‘बाहुबली’ और उसके सीक्वल की तो इस फिल्म ने देश दुनिया में अपनी कामयाबी के झंडे गाड़े और बॉक्स ऑफिस पर भी रिकॉर्ड तोड़ कमाई करके तारीफें बटोरी हैं.

कुछ सालों से यह देखा जा रहा है रीजनल सिनेमा की इमेज ही बदल चुकी है और यहां की फिल्में बॉलीवुड को कड़ी टक्कर देती नज़र आ रही हैं. बॉलीवुड के कई एक्टर्स हैं जो अच्छी कहानियों के चलते रीजनल सिनेमा की तरफ अपना रुख कर रहे हैं. आइये इस खबर के माध्यम से जानते हैं, ऐसे ही कुछ बॉलीवुड स्टार्स के बारे में जो बॉलीवुड के साथ-साथ रीजनल सिनेमा में भी अपने अभिनय का लोहा मनवा चुके हैं.

आर माधवन : बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके माधवन तमिल के काफी जाने मान एक्टर हैं. उन्होंने अमरीकी थल सेना और वायु सेना में भी ट्रेनिंग ली है.

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button