कुछ ऐसा हुआ की 17 की उम्र में 2 बच्चों की मां बनी ये बोल्डएक्ट्रेस, लाखों लोग इनके दीवाने है

- in मनोरंजन

टीवी सीरियल ‘कसौटी ज़िन्दगी ‘में कोमोलिका बसु का किरदार निभाकर घर में जाने जाने वाली उर्वशी ढोलककिया आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं ।इसके अलावा बता दे की उर्वशी ने बिग बॉस के सीजन 6 की विजेता भी रह चुकी हैं ।उर्वशी ने अपने करियर में काफी उतार चढ़ाव देखे हैं तो आज हम आप को उनकी जिंदगी से जुडी काफी बाते बताने वाले हैं

 

आप की जानकारी के लिए बता दे की उर्वशी का जन्म 9 जुलाई 1979 को एक गुजराती परिवार में हुआ था और अब उर्वशी की उम्र 38 साल हो गयी हैं ।

जब उर्वशी की उम्र 6 साल थी उस दौरान उन्होंने लक्स साबुन का ऐड भी किया था और इस ऐड के बाद इन्होने टीवी शो ‘देख भाई देख ‘ में भी काम किया था ।इस शो में उर्वशी ने शिला की भूमिका निभाई थी ।

 

उर्वशी जब 16 साल की थी उसी दौरान उन्होंने शादी करली थी ।जी हाँ दोस्तों ये सच हैं और वह महज 17 साल की उम्र में दो जुड़वाँ बच्चे सागर और क्षितिज की मां बन गयी थी 

उर्वशी की शादी शुदा जिंदगी ज्यादा समय तक नहीं चल पायी और महज दो साल बाद ही उर्वशी का तलाक हो गया था जिसके बाद वह होने दोनों बेटो के साथ रही और खुद ने उन्हें पाला ।आज उर्वशी ने दोनों बच्चे 22 साल के हो गए हैं 

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू का वार्डरॉब दर्शाता है उनकी पर्सनालिटी

 

एक इतनेर्विएव के दौरान उर्वशी से पूछा गया था की वह अब फिर से शादी क्यों नहीं करलेती ,इसके जवाब में उर्वशी ने कहा की में एक सिंगल मदर हु और मेरे ऊपर काफी जिम्मेदारियां हैं इस वजह से कभी वापस शादी का सोचा ही नहीं ।

 

उर्वशी को बिग बॉस सीजन 6 में भी देखा गया था और इस दौरान लोगो ने इन्हे बहुत पसंद किया था और इसी वजह से ही तो वह उस सीजन की विंनर भी रही थी ।

 

बिग बॉस जीतने के बाद उन्होंने 2 साल के ब्रेक लिया था।वो अपना समय अपने बेटों को देना चाहती थीं।इस दौरान उन्होंने 15 शोज के लिए मना कर दिया था।उर्वशी चाहती हैं कि उनके दोनों बेटे वही करें जो वो करना चाहते हैं ।

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

थमने का नाम नहीं ले रहा ‘लवयात्री’ विवाद, हिन्दुवादी संगठन ने नया नाम किया अस्वीकार्य

अहमदाबाद। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की आगामी फिल्म का नाम