भीषण गर्मी के बीच बॉबी देओल ने शूट किया एक्शन सीन

- in मनोरंजन, वायरल

मल्टीस्टारर फिल्म रेस-3 का मेकिंग वीडियो रिलीज हो चुका है. इसे सलमान खान फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है. वीडियो में निर्देशक रेमो डिसूजा दिखा रहे हैं कि किस तरह उन्होंने तमाम असली लग्जरी कारों को धमाकों में उड़ा दिया ताकि सीन ज्यादा से ज्यादा वास्तविक लग सकें. साथ ही इस वीडियो में बॉबी देओल व अनिल कपूर शूटिंग के दौरान गर्मी से बचने का एक दिलचस्प तरीका आजमाते नजर आ रहे हैं.भीषण गर्मी के बीच बॉबी देओल ने शूट किया एक्शन सीन

वीडियो में दिखाया गया है कि अबू धाबी की तपा देने वाली गर्मी से बचने के लिए बॉबी देओल और अनिल कपूर मौका मिलते ही पास खड़ी एक रॉल्स रॉयस कार में घुस जाया करते थे, और उसका एसी ऑन कर दिया करते थे. शूटिंग सेट पर तमाम लग्जरी कारें मौजूद थीं और उन्हीं में से थी यह आलीशान गाड़ी जिसका इस्तेमाल अनिल और बॉबी ने गर्मी से बचने के लिए किया.

वीडियो में रेमो डिसूजा ने बताया कि बचपन में उन्हें गाड़ियां बहुत पसंद थीं और वह अपने घर में तमाम आलीशान गाड़ियों की तस्वीरें लगाया करते थे. रेमो ने कहा- मैंने उन सारी गाड़ियों को इस फिल्म में इस्तेमाल किया है जिनके मेरे पास पोस्टर हुआ करते थे. वीडियो में यह भी बताया गया है कि ऐसी कोई भी ब्रांडेड और बड़ी कार नहीं है जिसे फिल्म में इस्तेमाल नहीं किया गया हो.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

बिलासपुर घटना को लेकर राहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा- ‘मोदी सरकार में तानाशाही एक पेशा बन गई है’

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने छत्तीसगढ़ में