BoAt ने BoAt Airdopes 100 TWS ब्लूटूथ ईयरबड्स को किया लॉन्च, यहां जानें फीचर्स और कीमत..

घरेलू इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी boAt ने भारतीय बाजार के लिए अपने TWS ब्लूटूथ ईयरबड्स को Airpodes 100 के रूप में लॉन्च किया है। ये ईयरबड्स ENx, BEAST, IWP और ASAP जैसी उन्नत सुविधाओं से भरे हुए हैं, जिनका ब्रांड बेहतरीन साउंड क्वालिटी, बेहतर कॉलिंग और टिकाऊ बैटरी लाइफ देने का दावा करता है।

boAt Airdopes 100 की कीमत

BoAt Airdopes 100 को भारत में 1,299 रुपये की कीमत पर पेश किया गया है। इच्छुक कस्टमर्स इन्हें फ्लिपकार्ट और boAt की आधिकारिक वेबसाइट से खरीद सकते हैं। ये ईयरबड्स सफायर ब्लू, ओपल ब्लैक और एमरल्ड ग्रीन कलर ऑप्शन में खरीद के लिए उपलब्ध हैं।

boAt Airdopes 100 के स्पेसिफिकेशंस

BoAt Airdopes को कॉम्पैक्ट डिज़ाइन में पेश किया गया है और ईयरबड्स कानों में फिट होने के साथ आते हैं। इसमें IPX4 वॉटर और स्वेट रेसिस्टेंट शील्ड दी गई है। इनमें स्पष्ट ऑडियो और बेहतर कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ v5.2 मिलता है। इंस्टा वेक एन’पेयर (IWP) तकनीक के साथ, ये बड्स को पॉवर देता है और यूजर्स को उन्हें हैंडसेट से जोड़ने की अनुमति देता है। इन TWS ईयरबड्स को BEAST मोड के साथ पेश किया गया है जो लैग-फ्री गेमिंग और स्मूथ मीटिंग सेशन के लिए 50ms अल्ट्रा-लो लेटेंसी के साथ आता है।

BoAt Airdopes में बड़े 10 mm डायनेमिक ड्राइवर हैं, जो डीप बास के साथ ऑडियो बनाने में मदद करते हैं। यह डिवाइस ENx तकनीक के साथ क्वाड माइक्रोफोन से लैस है, जो यूजर्स को कॉलिंग के साथ हैंड्स-फ्री अनुभव लेने की सुविधा देता है।

boAt 50 घंटे की बैटरी लाइफ देने का दावा करता है और इसमें ASAP चार्ज तकनीक है जो यह सुनिश्चित करती है कि बड्स तेजी से चार्ज हों। ईयरबड्स को चार्ज करने के लिए चार्जिंग पोर्ट USB-C रिवर्सिबल पोर्ट के साथ आता है। ईयरबड्स चार्ज करने के पांच मिनट के भीतर एक घंटे का प्लेटाइम देने का वादा करते हैं।

Back to top button