13 MP कैमरा और 5000mah बैट्री के साथ लांच हुआ ये शानदार स्मार्टफोन

नई दिल्ली। स्मार्टफोन के बाजार में एक ऐसा मोबाइल फोन आ गया है जिसे दो दिन में सिर्फ एकबार चार्ज करने की जरूरत पड़ेगी। जी हाँ, ZTE ने भारतीय मार्केट में Blade A2 Plus नाम का एक नया स्मार्टफोन लांच किया है जिसकी पावरफुल बैट्री 5000 एमएएच की है। बताया जा रहा है कि इसकी पावरफुल बैट्री ही इसकी सबके बड़ी खासियत है। यह फोन 5 फरवरी से एक्सक्लूसिवली ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध करा दिया जाएगा। इसकी कीमत 11,999 रुपये है।Blade A2 Plus की बैट्री

Blade A2 Plus की बैट्री के साथ-साथ अन्य फीचर्स में भी दम

Blade A2 Plus के फीचर्स की बात करें तो यह स्मार्टफोन मेटल बॉडी से बना है। साथ ही इसका फुल एचडी डिस्प्ले 2.5डी कर्व्ड ग्लास युक्त 5.5 इंच का है। यह फोन मीडियाटेक MT6750T ऑक्टा-कोर प्रोसेसर और 2जीबी रैम से लैस है।

Blade A2 Plus में 16जीबी की इंटरनल मेमोरी दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के सहारे बढ़ाया जा सकता है। यह फोन एंड्रायड मार्शमैलो पर काम करता है।

फोटोग्राफी के लिए Blade A2 Plus में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। जो एलईडी फ्लैश से लैस है। इससे फुल एचडी वीडियो रिकॉर्डिंग भी की जा सकती है। वहीं, सेल्फी लवर्स के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4जी VoLTE, ब्लूटूथ 4.0, वाइ-फाइ और माइक्रोयूएसबी 2.0 जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

Back to top button