ये महिला पुरुषोें को फोन पर फंसाकर करती थी ब्लैकमेल

भदौड़। ये महिला बड़ी शातिर निकली। महिला पहले लोगों से दोस्ती गांठती और फिर घर पर बुला लेती। जब शिकार जाल में फंस जाता तो वह अपने पुरुष मित्रों के साथ मिलकर उसकी नग्न वीडियो बना लेती थी और फिर शुरू होता था ब्लैकमेलिंग का खेल। पुलिस के पास इस संबंध में महिला का ब्लैकमेलिंग का शिकार बने धनौला निवासी व्यक्ति ने शिकायत दर्ज कराई है।ये महिला पुरुषोें को फोन पर फंसाकर करती थी ब्लैकमेल

थाना भदौड़ के प्रभारी परगट सिंह ने बताया कि पुलिस के पास धनौला के एक व्यक्ति ने शिकायत दी है कि कुछ दिन पहले उसके पास एक महिला का फोन आया। महिला उससे मीठी-मीठी बातें करने लगी। इसी बीच कुछ दिन बाद महिला ने उससे मिलने की इच्छा जताई, लेकिन उसने इससे इन्कार कर दिया। बावजूद इसके महिला उस पर मिलने का दबाव बनाने लगी।

महिला के दबाव में वह उससे मिलने शैहणा पहुंच गया। वहां पहुंचने पर उसने महिला को फोन किया। महिला ने उसे भदौड़ नैणेवाल रोड पर बुलाया। वह जब नैणेवाल रोड पहुंचा तो वह महिला उसे मिली व बातचीत के लिए अपने घर ले गई। कुछ समय बाद ही बाहर से चार व्यक्ति घर के अंदर दाखिल हुए।

चारों व्यक्तियों ने उससे मारपीट की और उसके कपड़े उतरवा कर उसकी नग्न वीडियो बनानी शुरू कर दी व धमकियां दी, अगर उसने रुपये नहीं दिए तो वह यह वीडियो नैट पर डाल देंगे। उन्होंने उससे 15 हजार व उसकी मोटरसाइकिल भी छीन ली। यही नहीं, उससे एक लाख रुपये की भी डिमांड की गई। परगट सिंह ने बताया कि पीड़ित के बयान के आधार पर छानबीन करते हुए महिला सहित तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर दिया गया है। अन्य अारोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है।

Back to top button