भाजपा की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक आज, तय होगी 2019 की रणनीति

- in बिहार, राजनीति

पटना: बीजेपी की बिहार प्रदेश कार्यसमिति की 2 दिवसीय बैठक 11 और 12 सितंबर को बोधगया में आयोजित की जा रही है. बैठक की पूर्व संध्या पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय की अध्यक्षता में प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक आयोजित की गई. बैठक करीब तीन घंटे तक चली.

आज की बैठक में मुख्य रुप से राजनीतिक प्रस्ताव एवं संकल्पों पर चर्चा की गई और उस पर गंभीर संवाद एवं विचार विमर्श करके अंतिम रूप दिया गया. साथ ही राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक को लेकर पदाधिकारियों के बीच विस्तार से जानकारी दी गई. अगले दो दिनों तक होने वाली कार्यसमिति बैठक की रूपरेखा के बारे में भी बताया गया. 11 सितंबर को सुबह 11:00 बजे कार्यसमिति का उदघाटन सत्र अटल बिहारी वाजपेयी के नाम पर बने सभास्थल पर होगा. 

दिल्ली में 8 और 9 सितंबर को हुए राष्ट्रिय कार्यकारिणी की बैठक के बाद बोधगया में हो रही प्रदेश कार्यकारिणी की इस बैठक कई मायने में अहम है. बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव, राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री सौदान सिंह, सहप्रभारी सीआर पाटिल, पवन शर्मा, बिहार के कोटे से सभी केंद्रीय मंत्री, राष्ट्रीय प्रवक्ता शहनवाज हुसैन, उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, प्रदेश कार्यसमिति के सभी सदस्य शामिल होंगे. बैठक में मिशन 2019 को लेकर गंभीर चर्चा होगी और रणनीति को अमलीजामा पहनाने के लिए योजना बनाई जाएगी. राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक में तय की गई कार्ययोजना को लेकर पार्टी के कार्यकर्त्ता और पदाधिकारियों को काम करना है. प्रदेश कार्यसमिति में बिहार की सभी 40 की 40 सीट जीतने को फॉर्मूले पर विचार होने की पूरी संभवना है. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

राफेल डील: कांग्रेस के आरोपों पर रक्षा मंत्री ने किया पलटवार

राफेल विमानों की खरीद को लेकर भाजपा सरकार