भाजपा के ‘शत्रु’ लोकसभा में देंगे पार्टी का साथ, ठन्डे पड़े तेवर

पटना। केंद्र सरकार के खिलाफ लोकसभा में लाये गये विपक्ष के अविश्वास प्रस्ताव पर शुक्रवार को मतदान होना है। इस प्रस्ताव को लेकर बिहार के पटना साहिब सीट से भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा के तेवर नरम पड़ गये हैं और जानकारी के मुताबिक वे शुक्रवार को अविश्वास प्रस्ताव के खिलाफ केंद्र सरकार के पक्ष में मतदान करेंगे। भाजपा के 'शत्रु' लोकसभा में देंगे पार्टी का साथ, ठन्डे पड़े तेवर

समाचार एजेंसी एएनआई के हवाले से खबर है कि शुक्रवार को संसद में होनेवाले अविश्वास प्रस्ताव पर अब शत्रुघ्न सिन्हा सरकार के साथ हैं। वे लोकसभा में केंद्र सरकार के खिलाफ लाये गये अविश्वास प्रस्ताव के खिलाफ मतदान करेंगे। मालूम हो कि वर्तमान एनडीए सरकार में अध्यक्ष को छोड़ कर 314 सदस्य हैं। इनमें भाजपा के 273 सांसद हैं।

वहीं, भाजपा प्रवक्ता प्रेम रंजन पटेल ने कहा है कि शत्रुघ्न सिन्हा पार्टी के पुराने और वफादार कार्यकर्ता हैं। किसी बात को लेकर उनकी नाराजगी पार्टी से हो सकती है, लेकिन वह विरोध में नहीं जा सकते हैं। उन्होंने साथ ही ये भी कहा कि पार्टी भी उनको उचित सम्मान देने में कोई कमी नहीं करेगी।

बता दें कि अपनी ही पार्टी और प्रधानमंत्री के खिलाफ आवाज बुलंद करनेवाले शत्रुघ्न सिन्हा पिछले कई दिनों से ‘खामोश’ हैं। उन्होंने करीब दो सप्ताह से ना तो केंद्र सरकार के खिलाफ कुछ वक्तव्य दिया है और ना ही सोशल मीडिया पर एेसी कोई टिप्पणी की है। शत्रुघ्न सिन्हा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर कोई आक्रामक रुख नहीं अपनाया है।

वहीं, गृह मंत्रालय ने शत्रुघ्न सिन्हा की जान को खतरा बताते हुए उनकी सुरक्षा में बढ़ोतरी का फैसला किया है।बिहार के पटना साहिब सीट से सांसद शत्रुघ्न सिन्हा को अब उन्हें वाई प्लस कैटेगरी की सुरक्षा पूरे देश में देने का फैसला किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

यूपी: बहराइच में अब तक 70 से अधिक बच्चों की मौत, देखने पहुंचे डॉ. कफील खान अरेस्ट

उत्तर प्रदेश के बहराइच में संक्रमण के साथ