भ्रष्टाचार करने वालों को सबक सिखाएगी भाजपा, जेल जाएंगे हुड्डा: मनोहर लाल

बरवाला (हिसार)। मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि भाजपा सरकार भ्रष्टाचार करने वालों को सबक सिखाएगी। जो भूपेंद्र हुड्डा पहले कहते थे कि उनके कार्यकाल की जांच करवा लो, उनके खिलाफ चार सीबीआइ, विजिलेंस, हाई कोर्ट और सुप्रीम कोर्ट की जांच शुरू होते ही वो कहने लगे हैं कि सरकार बदले की भावना से काम कर रही है। उन्हें पूरा विश्वास है कि भ्रष्टाचार करने के मामले में पूर्व मुख्यमंत्री को अवश्य ही सलाखों के पीछे जाना पड़ेगा।भ्रष्टाचार करने वालों को सबक सिखाएगी भाजपा, जेल जाएंगे हुड्डा: मनोहर लाल

उन्होंने कहा कि समाज में फूट डालने वालों और लोगों की संपत्ति जलाने वालों को भी बख्शा नहीं जाएगा। सरकार द्वारा एक-एक से हिसाब लिया जाएगा। मुख्यमंत्री बरवाला की कपास मंडी में आयोजित कपास-किसान धन्यवाद रैली को संबोधित कर रहे थे। रैली का आयोजन जिलाध्यक्ष सुरेंद्र पूनिया ने किया था। रैली में हिस्सा लेने के लिए सीएम खुद ट्रैक्टर चलाकर पहुंचे।

इस दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश में अगले माह से दो लाख नए बीपीएल (गरीबी रेखा से नीचे वालों के) राशन कार्ड बनाए जाएंगे, ताकि सरकारी योजनाओं का लाभ ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचाया जा सके। पीले कार्ड बनने से गरीब लोगों को फायदा होगा और सरकार की योजनाओं का वह लाभ उठा सकेंगे। रैली में मुख्यमंत्री ने बरवाला हलके को 110 करोड़ रुपये की सौगातें दीं। इस दौरान भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला, वित्तमंत्री कैप्टन अभिमन्यु, कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़, राज्यमंत्री डा. बनवारी लाल और हिसार विधायक डा. कमल गुप्ता आदि मौजूद रहे।

किसानों की आय की जाएगी दोगुनी

मुख्यमंत्री ने कहा कि 4 जुलाई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खरीफ फसलों का समर्थन मूल्य लागत से डेढ़ गुणा करके उस लक्ष्य को प्राप्त करने की दिशा में एक बड़ा कदम बढ़ाया है, जिसके तहत 2022 तक किसानों की आय को दोगुना किया जाएगा। उन्होंने कहा कि कपास बोने वाले किसानों को प्रति क्विंटल 3433 रुपये की लागत के मुकाबले अब कम से कम 5150 रुपये का भाव जरूर मिलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

बसपा ने भी तोड़ा नाता, राहुल की एक और सियासी चूक, बीजेपी के लिए संजीवनी

बसपा अध्यक्ष मायावती ने कांग्रेस की बजाय अजीत जोगी के