उत्तराखंड के हर बूथ पर 50 लोगों से जनसंपर्क करेगी भाजपा

- in उत्तराखंड, राज्य

देहरादून: भाजपा जिला देहरादून ने प्रत्येक बूथ पर 50 परिवारों से संपर्क कर केंद्र की उपलब्धि से अवगत कराने का निर्णय लिया है। इसके लिए हर विधानसभा में प्रभारियों को नियुक्ति कर जिम्मेदारी सौंपी गई है।उत्तराखंड के हर बूथ पर 50 लोगों से जनसंपर्क करेगी भाजपा

भाजपा महानगर में आयोजित जिला देहरादून की बैठक में प्रदेश महामंत्री गजराज सिंह बिष्ट ने कहा कि केंद्र की उपलब्धियां जन-जन तक पहुंचाने के लिए हर बूथ पर जनसंपर्क अभियान चलाया जाएगा। यह अभियान 30 जून को एक साथ हर बूथ पर शुरू होगा। 

उन्होंने कहा कि चार वर्ष की उपलब्धि को लेकर कार्यकर्ता बूथ स्तर पर जनसंपर्क अभियान चलाएं ताकि आम लोगों को केंद्र की उपलब्धियां का लाभ मिल सके। इस मौके पर जिलाध्यक्ष शमशेर सिंह पुंडीर ने पार्टी कार्यक्रमों की सफलता के लिए कार्यकर्ताओं का आभार जताया। बैठक में विधानसभावार जनसंपर्क प्रभारी नियुक्त करते हुए उन्हें जिम्मेदारी दी गई। 

इस दौरान प्रदेश उपाध्यक्ष कुसुम कंडवाल, कलम सिंह रावत, धनदेश उनियाल, खेम सिंह रावत, संपूर्ण रावत, नगीना रानी, यशपाल सिंह नेगी, रविंद्र राणा, सूरत सिंह, आशा चौहान, विपुल मंदोली, दिनेश सजवाण, राजकुमार, रजनीश शर्मा, अमित, नितिन बत्र्वाल, राजेंद्र मनराल, चेतन शर्मा आदि मौजूद रहे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

बहराइच: मंत्री लगा रहीं ठुमके, बुखार से बच्चों की मौत का क्रम जारी

बहराइच तथा पास के जिलों में संक्रामक बुखार