शनिवार से जनसंपर्क अभियान का आगाज करेगी BJP, लोगों से मुलाकात करेंगे शाह

मध्यप्रदेश में लगातार चौथी बार सरकार बनाने की चुनौती का सामना कर रही सत्तारूढ़ बीजेपी विधानसभा चुनावों के लिए अपने जनसम्पर्क अभियान का शनिवार से आगाज करेगी. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पश्चिमी मध्यप्रदेश के मालवा-निमाड़ अंचल से इस चुनावी मुहिम की औपचारिक शुरूआत करेंगे.शनिवार से जनसंपर्क अभियान का आगाज करेगी BJP, लोगों से मुलाकात करेंगे शाह

अमित शाह के मैराथन दौरे में सत्तारूढ़ दल खासकर व्यापारियों, आदिवासियों और किसानों को साधने की कोशिश करेगा. बीजेपी के एक प्रवक्ता ने शुक्रवार को बताया कि मध्यप्रदेश में ‘महा जन सम्पर्क अभियान’ की शुरूआत के लिए शाह शनिवार को सबसे पहले इंदौर पहुंचेंगे.

इंदौर को सूबे की वाणिज्यिक राजधानी कहा जाता है. शाह यहां पूर्व होलकर राजवंश के ऐतिहासिक राजबाड़ा महल से कृष्णपुरा छत्री तक करीब 15 मिनट पैदल चलेंगे और इस घने व्यापारिक इलाके में आम लोगों से बीजेपी के लिए चुनावी समर्थन मांगेंगे.

प्रवक्ता ने बताया कि शाह इंदौर से जनजातीय बहुल झाबुआ पहुंचेंगे और वहां बीजेपी द्वारा आयोजित आदिवासी सम्मेलन में शामिल होंगे. इसके बाद वह रतलाम जिले के जावरा में पार्टी के ‘किसान सम्मेलन’ को संबोधित करेंगे.

उन्होंने बताया कि आगामी विधानसभा चुनावों से पहले अपने सदस्यों में जोश भरने के लिये बीजेपी ने इंदौर और उज्जैन में संभागीय कार्यकर्ता सम्मेलन भी आयोजित किए हैं. इस दौरान शाह दोनों शहरों में बीजेपी कार्यकर्ताओं से सीधा संवाद करेंगे.

शिवराज सिंह चौहान रहेंगे शाह के साथ 
चारों स्थानों पर शाह के कार्यक्रमों में राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और बीजेपी की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष राकेश सिंह भी उनके साथ रहेंगे. शाह शिनवार को जिस मालवा-निमाड़ अंचल से बीजेपी की चुनावी मुहिम की शुरूआत करेंगे, उसे पार्टी का गढ़ माना जाता है.

Back to top button