इस बार BJP सोशल मीडिया को बनाएगी चुनावी ताकत

काशीपुर: लोकसभा चुनाव को भाजपा फतह करने के लिए सोशल मीडिया को सशक्त माध्यम बनाएगी। मंडल स्तर पर सोशल मीडिया ग्रुप के माध्यम से कनेक्टीविटी को और मजबूत किया जाएगा। यही नहीं वरिष्ठजनों एवं समाज के प्रबुद्ध वर्ग को सम्मानित करने की रणनीति को भी अमल में लाया जाएगा।इस बार BJP सोशल मीडिया को बनाएगी चुनावी ताकत

भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बाजपुर रोड स्थित गौतमी हाइट्स में शुरू हुई दो दिवसीय बैठक में मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने हरेला पर्व पर प्रत्येक बूथ पर दस फलदार पौधे लगाने और केंद्र-राज्य की योजनाओं को कार्यकर्ताओं के जरिये जनता तक पहुंचाने को कहा। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट, राष्ट्रीय सह संगठन मंत्री शिव प्रकाश, प्रदेश संगठन महामंत्री संजय कुमार, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं प्रदेश प्रभारी श्याम जाजू ने सोशल मीडिया के माध्यम से संपर्क मजबूत किए जाने पर चर्चा की। 

इसके लिए मंडल स्तर ग्रुप बनाकर योजनाओं की जानकारी जनता तक पहुंचाने और अधिकाधिक लोगों को जोड़ने का आह्वान किया गया। बूथ स्तर पर कार्यकर्ताओं को घर-घर जाना होगा। साथ ही उनके अधिकारों एवं योजनाओं की जानकारी देनी होगी। बैठक में मोर्चा गठनों सहित 17 बिंदुओं पर चर्चा हुई। फोकस लोकसभा चुनाव जीत पर ही रहा। 

कार्यकर्ता, कार्यालय व कार्यक्रम भाजपा के ही पास

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने कहा कि कितना भी बड़ा नेता या कार्यकर्ता क्यों न हो, अनुशासनहीनता पर सबके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। अनुशासन के दम पर ही भाजपा विश्व की नंबर एक पार्टी बनी है। प्रजातंत्र के लिए तीन जरूरी चीजों में कार्यकर्ता, कार्यालय एवं कार्यक्रम भाजपा के पास हैं। केंद्र से यहां आ रहे हर मंत्री उत्तराखंड को नित नई सौगात दे रहे हैं, यही डबल इंजन की सरकार पर अंगुली उठाने वालों के लिए करारा जवाब भी है। 

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने जसपुर के पूर्व विधायक डॉ. शैलेंद्र मोहन सिंघल पर बैठक में रोक लगाए जाने की बात पर कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं का पहला कर्तव्य अनुशासन में रहना है। पांच जुलाई को शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक के स्वागत समारोह में कार्यकर्ताओं के बीच कुछ आपसी मतभेद हुआ था। जिसका रिकॉर्डिंग भी वायरल हुई। जो अनुशासनहीनता के दायरे में आता है। उन्होंने कहा कि सुनने में यह भी आया था कि वह डॉ. ङ्क्षसघल के इशारे पर किया गया था। इसलिए जांच के लिए तीन सदस्यीय कमेटी भी बैठा दी है। जिसकी रिपोर्ट शाम तक मिल जाएगी। मामला सही नहीं मिला तो उन्हें बैठक में बुला लिया जाएगा।

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने दिखाए काले झंडे

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक स्थल पहुंचकर विरोध प्रदर्शन कर काले झंडे दिखाए। पुलिस ने कार्यकर्ताओं को हिरासत में लेकर पुलिस लाइन भेज दिया।

महानगर कांग्रेश अध्यक्ष संदीप सहगल के नेतृत्व में टैंपो में बैठकर कांग्रेस कार्यकर्ता भाजपा कार्यक्रमस्थल बाजपुर रोड स्थित गौतम हाइट्स होटल पहुंचे। जहां पर होटल गेट पर विरोध प्रदर्शन कर काले झंडे दिखाए। साथ ही काशीपुर को जिला बनाने, किसानों का गन्ना बकाया का भुगतान करने आदि मांग की। इससे पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। पुलिस ने सहगल, राशिद फारुखी, सहित करीब 0 लोगों को गिरफ्तार कर बस में जबरन बैठा दिया। इसके बाद उन्हें पुलिस लाइन भेज दिया। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

यूपी: बहराइच में अब तक 70 से अधिक बच्चों की मौत, देखने पहुंचे डॉ. कफील खान अरेस्ट

उत्तर प्रदेश के बहराइच में संक्रमण के साथ