BJP उत्तराखण्ड में 7 अगस्त करेगी महारैली का आयोजन

देहरादून: मलिन बस्तियों को लेकर अध्यादेश लाने पर भाजपा सात अगस्त को महारैली का आयोजन करेगी और सरकार का आभार व्यक्त करेगी। इस महारैली में सभी मलिन बस्ती वासी और भाजपा कार्यकर्ता शामिल रहेंगे। भाजपा महानगर कार्यालय में बैठक का आयोजन किया गया। इस दौरान महानगर अध्यक्ष विनय गोयल ने सात अगस्त को होने वाली महारैली की तैयारी की समीक्षा की। इस दौरान उन्होंने कहा कि सरकार ने मानवीय पक्ष को ध्यान में रखकर यह फैसला लिया है। कांग्रेस द्वारा जनता में फैलाए जा रहे भ्रम का जवाब रैली के जरिए देगी और जनता को जागरूक करेगी। BJP उत्तराखण्ड में 7 अगस्त करेगी महारैली का आयोजन

वहीं, बैठक में राजपुर विधायक खजानदास ने बताया कि आगामी 2022 तक प्रधानमंत्री आवास योजना में भवन बनाए जाने हैं और इसीलिए हमने तीन साल का समय मांगा है कि बस्ती वासियों की अधिकाधिक व्यवस्था हो सके। साथ ही उन्होंने कहा कि विकास का  मॉडल इस तरह से बनाया जाएगा कि इन बस्तियों की संख्या और नहीं बढ़े। 

बैठक में एनएचपीसी के निदेशक भगवत प्रसाद मकवाना ने कहा कि अनुसूचित जातियों जनजातियों और मलिन बस्ती वासियों को मालिकाना हक देने के लिए सरकार का यह कदम सराहनीय है। इसकी प्रशंसा की जानी चाहिए, लेकिन कांग्रेसी इसे लेकर लगातार भ्रम फैला रही है। 

बैठक की अध्यक्षता विनय गोयल और संचालन आदित्य चौहान राजेंद्र ढिल्लो ने किया। इस दौरान सीता राम भट्ट, हरीश डोरा, रतन सिंह चौहान, अनुराग भाटिया, रविंद्र वाल्मीकि, रविंद्र कटारिया, विनोद मेहर, बृजलेश गुप्ता, वीना कपूर, ममता गर्ग, अर्चना बागड़ी, पूनम शर्मा, रेनू कश्यप, सुभाष बाल्यान, विशाल गुप्ता, राकेश पंडित, संदीप मुखर्जी, महानगर मीडिया प्रभारी राजीव उनियाल सहित दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित रहे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

बसपा ने भी तोड़ा नाता, राहुल की एक और सियासी चूक, बीजेपी के लिए संजीवनी

बसपा अध्यक्ष मायावती ने कांग्रेस की बजाय अजीत जोगी के