उत्तराखण्ड BJP के बागी और असंतुष्ट विधायक बनाएंगे तीसरा मोर्चा

ऋषिकेश: उत्तराखंड की राजनीति में एक बार फिर से सियासी हलचल शुरू हो गर्इ है। ऋषिकेश में प्रदेशभर से भाजपा के असंतुष्ट और बागी नेता एकत्रित हुए। इनमें ज्यादातर नेता भाजपा प्रत्याशियों के खिलाफ विधानसभा चुनाव लड़ चुके हैं। उत्तराखण्ड BJP के बागी और असंतुष्ट विधायक बनाएंगे तीसरा मोर्चा

ऋषिकेश में वीरभद्र मार्ग स्थित एक होटल में एक बैठक का आयोजन किया गया। इस दौरान भाजपा के असंतुष्ट और बागी विधायक एक साथ नज़र आए। इस बैठक से मीडिया को भी दूर रखा गया। इससे अफवाहों का बाजार पूरी तरह गर्म है। सूत्रों की माने तो बैठक में तीसरे मोर्चे के गठन पर चर्चा की जाएगी। फिलहाल बैठक में मौजूद नेता कुछ भी बताने को तैयार नहीं है। 

बैठक में पूर्व विधायक सुरेश चंद्र जैन, ओम गोपाल रावत, दिनेश धनै सहित भाजपा प्रत्याशियों के खिलाफ चुनाव लड़ चुके आरेंद्र सिंह, प्रमोद नैनवाल, महेंद्र नेगी, पूर्व राज्यमंत्री संदीप गुप्ता, सूरत राम नौटियाल आदि शामिल है। बताया जा रहा है कि कुछ अन्य भाजपा के बागी भी इस बैठक में पहुंचने वाले थे। मगर मार्ग बंद होने के कारण वह नहीं पहुंच पाए। बहराल प्रदेश की राजनीति में बागी और असंतुष्टों की इस बैठक से हलचल मचनी तय हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

यूपी: बहराइच में अब तक 70 से अधिक बच्चों की मौत, देखने पहुंचे डॉ. कफील खान अरेस्ट

उत्तर प्रदेश के बहराइच में संक्रमण के साथ