Home > बड़ी खबर > असम में BJP मुस्लिम विधायक को मिला पार्टी छोड़ने के लिए धमकी भरा पत्र

असम में BJP मुस्लिम विधायक को मिला पार्टी छोड़ने के लिए धमकी भरा पत्र

असम में बीजेपी विधायक अमीनुल-हक लश्कर को पार्टी छोड़ने की धमकी मिली है. दो कारतूसों के साथ आए धमकी भरे पत्र में उन्हें बीजेपी छोड़ने के लिए कहा गया है. शिकायत के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. इस पत्र में विधायक को मुस्लिम होने के नाते बीजेपी छोड़ने के लिए कहा गया है. पुलिस ने बताया कि कछार के सोनाई से विधायक अमीनुल-हक को ‘सेव सिक्योर एंड डेवलपेमेंट प्रोटेक्शन फोर्स ऑफ मुस्लिम, बराक वैली जोन’ नाम के संगठन से यह चिट्ठी मिली है.असम में BJP मुस्लिम विधायक को मिला पार्टी छोड़ने के लिए धमकी भरा पत्र

धमकी मिलने के बाद विधायक ने बताया, ‘मुझे डाक से पत्र मिला. इसमें कहा गया है कि बीजेपी और आरएसएस सांप्रदायिकसंगठन हैं. वे मुसलमानों के विरुद्ध काम कर रहे हैं. इसलिए मुसलमान होने के नाते मुझे पार्टी में नहीं रहना चाहिए.’ उन्होंने कहा कि पत्र में उनसे 15 दिन के अंदर पार्टी छोड़ने को कहा गया है.

एफआईआर दर्ज

सिलचर के थाना प्रभारी इंद्रजीत चक्रवर्ती ने कहा, ‘हमने धमकी भरा पत्र भेजने को लेकर अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है. लिफाफे में पिस्तौल की दो गोलियां भी हैं.’ आईपीसी की धारा 153 ए (धर्म, जाति आदि के आधार पर विभिन्न समुदायों के बीच दुश्मनी बढ़ाना) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत मामला दर्ज किया गया है.

Loading...

Check Also

बनारस में कमल संदेश बाइक रैली को सीएम योगी ने देखाई हरी झंडी

बनारस में कमल संदेश बाइक रैली को सीएम योगी ने देखाई हरी झंडी…

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com