BJP सांसद बोले -‘पाकिस्तान’ बन जायेंगे बिहार के ये तीन जिले

- in बिहार, राज्य

पटना । अररिया उपचुनाव के बाद विवादित वीडियो के वायरल होने के बाद बिहार में राजनीतिक बयानबाजी जारी है। आपत्तिजनक वीडियो वायरल होने के बाद भाजपा सांसद गोपाल नारायण सिंह ने कहा है कि पूर्व बिहार के किशनगंज, कटिहार और अररिया धीरे-धीरे पाकिस्तान बनता जा रहा है। यह सोचनीय विषय है कि वोट बैंक की राजनीति ने बिहार को विनाश के कगार पर ला दिया है।

उन्होंने कहा कि लंबे समय से इस मुद्दे को उठाना है कि किशनगंज, कटिहार और अररिया (सभी बिहार में) धीरे-धीरे पाकिस्तान में बदल रहे हैं लेकिन सरकार की निष्क्रियता, सोच और वोट बैंक-राजनीति ने बिहार को विनाश के कगार पर ले जाया है।

बता दें कि अररिया उपचुनाव में राजद प्रत्याशी सरफराज आलम के निर्वाचित होने पर भाजपा नेता व केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने भी विवादित बयान देते हुए कहा था कि अररिया संसदीय सीट से सरफराज की जीत ने कट्टरपंथी विचारधारा को जन्म दिया है। साथ ही उन्होंने कहा था कि अररिया में कट्टरपंथी विचारधारा की जीत बिहार के लिए ही खतरा नहीं है, बल्कि देश के लिए भी खतरा है।

उन्होंने अररिया को आतंकवादियों का गढ़ बनने के प्रति आशंका जतायी है। वहीं, उपचुनाव में प्रचार के दौरान भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने भी कहा था कि अगर राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव की पार्टी का उम्मीदवार जीतता हैं, तो अररिया आतंकवादी समूह आईएसआईएस के लिए सुरक्षित स्थान बन जायेगा।

राजद प्रत्याशी सरफराज आलम की जीत के बाद समर्थकों और प्रशंसकों का जश्न मनाते हुए एक वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’, ‘भारत तेरे टुकड़े होंगे’ के नारे लगाते हुए समर्थक दिख रहे हैं।

वीडियो वायरल होने के बाद अररिया से भाजपा प्रत्याशी रहे प्रदीप कुमार सिंह ने वीडियो को सरफराज आलम के घर के पास का बताते हुए कहा कि इसकी जांच होनी चाहिए और जो दोषियों पर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।घटना को लेकर पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार भी कर चुकी है।

वहीं, वायरल वीडियो पर राबड़ी देवी ने कहा है कि यह सब आरएसएस और भाजपा की चाल है। वहीं, मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि ऐसे लोगो की जगह जेल है, सरकार को तत्काल कार्रवाई करने की जरूरत है। यह सब बर्दास्त नहीं होगा।

You may also like

बहराइच: मंत्री लगा रहीं ठुमके, बुखार से बच्चों की मौत का क्रम जारी

बहराइच तथा पास के जिलों में संक्रामक बुखार