बीजेपी सांसद के बिगड़े बोल: बढ़ती जनसंख्या के लिए मुस्लिमों को ठहराया जिम्मेदार

भाजपा सांसद हरिओम पांडेय ने आबादी नियंत्रण के लिए एक समान विशेष कानून पर जोर देते हुए कहा कि ऐसा नही हुआ तो जल्द ही एक नए पाकिस्तान की मांग शुरू हो जाएगी।

रोहिग्यां मुस्लिमों समेत ऐसे अन्य लोगों को माब लिंचिंग के लिए जिम्मेदार ठहरते हुए कहा कि बहुविवाह और नौ-दस बच्चे पैदा करने की पृथा समस्याएं बढ़ा रही हैं। अधिक बच्चे होने से उनकी शिक्षा, रोजी व रोटी का प्रबंध हो नहीं पाता तो ये अराजकता का रास्ता पकड़ते हैं।

सांसद ने कहा कि एक मुसलमान दो से तीन विवाह कर लेता है। एक से तीन से चार बच्चे हो जाते हैं। इससे जनसंख्या बढ़ती है। ऊपर से ये पत्नियों व बच्चों को छोड़ देते हैं। इस अमानवीयता पर भी रोक लगाना जरूरी है। कहा कि जब बच्चों को शिक्षा और रोजी-रोटी नहीं मिलेगी तो अराजकता फैलेगी ही।

इसीलिए पश्चिमी उत्तर प्रदेश में समस्या

सांसद ने कहा कि देश में मुस्लिमों की आबादी तेजी से बढ़ रही है। इससे कई तरह की समस्याएं उत्पन्न हो रही हैं। सरकार जनसंख्या नियंत्रण के जो कार्यक्रम चला रही है उसमें मुसलमानों को भी इसमें शामिल किया जाना चाहिए। जनसंख्या नियंत्रण के लिए सरकार को नया सामान कानून बनाने की जरूरत है। जो सभी पर एक तरीके से लागू हो।

प्रदेश के पश्चिमी जिलों का हवाला देते हुए सांसद ने कहा कि कई जगह मुस्लिम आबादी 52 से 58 प्रतिशत हो गई है। इन जिलों की स्थितियां सभी को पता हैं। यही हालात रहे तो वह दिन दूर नहीं जब एक नए पाकिस्तान मांग शुरू हो जाएगी।

देश में हो रहे हंगामे की यही वजह

सांसद ने कहा कि जब पूरा देश विविधता के बावजूद देश के कानून व संविधान पर विश्वास करता है तो अलग से शरिया अदालतों की स्थापना की जा रही है। ये सब नए पाकिस्तान के हालात पैदा करने की तरफ इशारा करते हैं।

उन्होंने माब लिंचिंग का जिक्र तो नही किया, लेकिन कहा कि देश में जगह-जगह जो हंगामे व उपद्रव हो रहे हैं, उसके पीछे यही सब कारण हैं। रोहिग्यां मुसलमानों का जिक्र करते हुए कहा कि ऐसे लोग सिर्फ भारत की तरफ ही जान बूझकर रूख कर रहे हैं। इससे सावधान होने की जरूरत है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

जवानों की हत्या को लेकर केजरीवाल ने PM मोदी से मांगा जवाब

बीएसएफ जवान नरेंद्र सिंह की शहादत के बाद