वायरल खबर पर भाजपा सांसद बोले- मेरे खिलाफ हो रहा प्रोपेगैंडा, केजरीवाल को बताया जिम्मेदार

दिल्ली से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सांसद रमेश बिधूड़ी ने सोशल मीडिया पर यूपी-बिहार के लोगों को भगाने वाले वायरल वीडियो और फर्जी खबर को लेकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है. रमेश बिधूड़ी ने कहा कि जिस जगह का ये जिक्र कर रहे हैं कि महिपालपुर में मैंने पूर्वांचल के लोगों को लेकर कुछ कहा, यह सरासर गलत है.

बीजेपी नेता ने कहा कि जिस तरह मीडिया में एक ओर फेक न्यूज़ चलाई गई उसकी शिकायत हमने पुलिस से कर दी है. चूंकि देश में चुनावी मौहाल है, इसलिए मीडिया का फायदा उठाकर केजरीवाल सरकार दिल्ली के शांतिपूर्ण मौहाल को खराब करने की कोशिश कर रही है. बहरहाल रमेश बिधूड़ी पहले भी कई बार ट्वीट कर खबर की क्लिपिंग पर सफाई दे चुके हैं.

सत्ता की लोलूपता में लोग कितना गिर सकते हैं , अभी मुझे जानकारी मिली कि सोशल मीडिया पर मेरे नाम से यूपी,बिहार निवासियों के लिए बयान दिया बताया जबकि ना किसी अखबार का नाम दिया गया और ना छापने वाले का, ऐसा 25 जून को भी अखबार की फ़र्ज़ी कटिंग को आप के प्रवक्ता ने चलाया था परिणाम

वहीं बीजेपी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि भले ही कई लोगों ने झूठी खबर के लिए माफी मांगी है, लेकिन हम पुलिस से भी गुजारिश करेंगे कि वह ऐसे लोगों पर सख़्त कदम उठाए. जिस खबर को लेकर रमेश बिधूड़ी के खिलाफ साजिश की गई उसका पर्दाफाश हो गया है.  जिस फेक प्रिंट को मीडिया में फैलाया गया उससे साफ हो गया है कि आम आदमी पार्टी और कांग्रेस किस तरह दिल्ली में भी गुजरात के जैसा दंगा कराने की साजिश को नाकाम कर दिया है. राहुल गांधी और केजरीवाल एक तरह सांप ओर जोंक की तरह हैं.

असल में, सोशल मीडिया पर एक अखबार की खबर शेयर की जा रही हैं जिसमें रमेश बिधूड़ी को उत्तर प्रदेश और बिहार के लोगों के खिलाफ बयान देते हुए बताया गया है. लेकिन बाद में रमेश बिधूड़ी बयान जारी कर इस वायरल खबर को फर्जी बताया. इस संबंध में बीजेपी सांसद की तरफ से केस भी दर्ज करा दिया गया है.

Back to top button