बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने राहुल गाँधी कहा, खिलजी की औलाद

एक ओर जहां गुजराज विधानसभा चुनावों को लेकर देश की सियासत में घमासान मचा हुआ है, तो वहीं दूसरी ओर राम मंदिर मुद्दा का मसला भी खूब गरमाया हुआ है। बीजेपी नेता जीवीएल नरसिम्हा राव ने बुधवार सुबह कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला और उन्हें ‘बाबर भक्त-खिलजी का रिश्तेदार’ बता डाला। वहीं दूसरी ओर बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने राहुल को खिलजी की औलाद बताया।साक्षी महाराज

कपिल सिब्बल के बयान पर साक्षी महाराज ने कहा कि विवादित ढांचा गिरे एक लंबा समय हो गया। अब इसमें देर करने की आवश्यकता नहीं है। सुप्रीम कोर्ट निर्णय जल्द आए। अगर इसमें विलंब होता है तो हिंदुस्तान की जनता इसको बर्दाश्त नहीं कर पाएगी। जहां तक कपिल सिब्बल का प्रश्न है, समझ में नहीं आता कि कांग्रेस अपना स्टैंड फाइनल क्यों नहीं करती।

बाबरी विध्वंस के पूरे हुए 25 साल, तब कल्याण अब योगी की सरकार

साक्षी महाराज ने कहा कि गुजरात में चुनाव है तो राहुल गांधी मंदिर- मंदिर घूम रहे हैं और जय श्री राम कर रहे हैं, जनेऊ दिखा रहे हैं। वहीं कपिल सिब्बल यहां पर राम मंदिर का विरोध कर रहे हैं। कांग्रेस और राहुल गांधी पहले यह तय करें कि वह मंदिर के विरोध में हैं या मंदिर के पक्ष में है।

साक्षी महाराज ने कहा कि जहां तक मंदिर का प्रश्न है, वहां पर ताला खुला कांग्रेस शासन में, मूर्तियां रखी गई कांग्रेस शासन में और इसी राहुल के पिता राजीव गांधी ने शिलान्यास करवाया था। बेटे का काम होता है जो बाप ने काम अधूरा छोड़ा उसको पूरा करें। यह राजीव गांधी की औलाद नहीं, लगता है खिलजी की औलाद है।

जब साक्षी महाराज से पूछा गया कि राम मंदिर कब बनेगा, तो उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि मामला कोर्ट में है, कोर्ट जल्दी से निर्णय देगा। अगर 2019 के चुनाव में जाने से पहले राम मंदिर का निर्माण शुरू नहीं हुआ तो राम के साथ अन्याय होगा, हिंदू समाज और देश के साथ अन्याय होगा।

इससे पहले जीवीएल नरसिम्हा राव ने ट्वीट किया, ”अयोध्या में राम मंदिर का विरोध करने के लिए राहुल गांधी ने ओवैसिस, जिलानिस से हाथ मिला लिया है। राहुल गांधी निश्चित रूप से एक “बाबर भक्त” और “खिलजी के रिश्तेदार” हैं।”

Back to top button