भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह अपनी ही सरकार के खिलाफ देंगे धरना

सामूहिक दुष्कर्म तथा जेल में पीडि़ता के पिता की हत्या के मामले में सीबीआई की गिरफ्त में आए विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के पक्ष में बयान देकर चर्चा में आए भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह अब अपनी ही सरकार के खिलाफ धरना देंगे। बलिया के बैरिया से विधायक सुरेंद्र सिंह अब तो शायद ही कोई ऐसा दिन न हो, जब अपने बयान से सुर्खियों में न हों।

अपने बयानों से सुर्खियों में रहने वाले बैरिया के भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह अब अपनी ही सरकार के खिलाफ धरने पर बैठेंगे। माध्यमिक शिक्षकों के वेतन भुगतान की मांग को लेकर वह बुधवार को जिलाधिकारी कार्यालय के समक्ष धरना देंगे। आज विधायक ने पत्रकारों को बताया कि मैं पहले शिक्षक हूं उसके बाद में विधायक हूं। शिक्षकों के हितों के लिए मैं किसी भी हद तक जा सकता हूं। उन्होंने कहा कि शिक्षकों को तीन महीने से वेतन नहीं मिल रहा है जबकि जिला विद्यालय निरीक्षक, उनके कार्यालय के कर्मचारी, लेखाधिकारी व उनके कार्यालय के कर्मचारी तथा ट्रेजरी वाले सभी हर महीने समय से वेतन पा रहे हैं।

जिन्हें तीन माह से वेतन नहीं मिल रहा है उनके परिवार का भरण पोषण कैसे होगा इसका जवाब कौन देगा। सुरेंद्र सिंह ने जिला विद्यालय निरीक्षक व संबंधित लेखाधिकारी पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि बहुत हो गया। अब भ्रष्टाचार का नंगा नाच नहीं होने दूंगा। उन्होंने जनपद के माध्यमिक शिक्षकों से धरना में शामिल होने का आग्रह किया है।

मुरादाबाद में युवक को छुड़ाने के लिए पुलिस चौकी पर दबंगों ने देर रात किया हमला

इससे पहले कल उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भगवान बताया था। वह इतने भी रुके और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को रावण और बंगाल व जम्मू कश्मीर को लंका बताया। सुरेंद्र सिंह ने कहा कि पूरे देश के जितने भी अत्याचार और भ्रष्टाचार करने वाले नेता हैं, सब एक साथ राजनीतिक मंच पर आने वाले हैं। भारतीय राजनीति में इस बार के चुनाव में नया स्वरूप देखने को मिलेगा। एक तरफ सज्जनता होगी, दूसरी तरफ दुर्जनता होगी। एक तरफ बेईमान होंगे तो दूसरी तरफ पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में प्रबल और पवित्र ईमान होगा। ईमान और बेईमान के बीच लड़ाई होगी। इस बार अत्याचारी और सदाचारी के बीच लड़ाई होगी। 

 

 
Back to top button