भाजपा विधायक ने सीएम योगी को लिखा पत्र, अवैध निर्माण न गिराने की मांग की

नई दिल्ली: उत्‍तर प्रदेश के साहिबाबाद से विधायक सुनील शर्मा ने मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ से अनुरोध किया है कि अवैध निर्माण गिराए जाने का जो काम चल रहा है उसे रोका जाए और गाजियाबाद विकास प्राधिकरण के भ्रष्ट कर्मचारियों पर सख्त कार्रवाई की जाए. जिनकी वजह से यह अवैध निर्माण हुआ है. 

साहिबाबाद से बीजेपी विधायक सुनील शर्मा ने मुख्यमंत्री को एक पत्र लिखा है, जिसमें उन्होंने कहा है कि गाजियाबाद विकास प्राधिकरण द्वारा जर्जर और अवैध इमारतों में तोड़फोड़ का जो काम किया जा रहा है और जिनमें से करीब 500 के लगभग भवन तोड़ दिए गए हैं उस काम को रुकवाया जाए. विधायक का कहना है कि शहर में इस तरह के बहुत सारे भवन है और इतने सारे मकानों को तोड़ना व्यवहारिक नहीं है. 1000 करोड़ रुपए से 15 सौ करोड़ रुपए तक इनसब की कीमत है जो राजस्व की बड़ी हानि भी है जबकि गाजियाबाद विकास प्राधिकरण से जुड़े उन अधिकारियों पर कोई कार्रवाई नहीं हुई, जिनकी वजह से यह अवैध निर्माण हुआ है. सबसे पहले उन पर कार्रवाई होनी चाहिए थी लेकिन निर्माणों को छोड़ना इतना आसान भी नहीं है उससे बड़ा नुकसान भी होगा.

विधायक ने मुख्यमंत्री से अनुरोध किया है कि इमारतों को तोड़ने की बजाए कोई ऐसा सकारात्मक उपाय निकाला जाए, जिससे इन भवन के मालिकों से सरकारी शुल्क लेकर इनको अनुमति दी जा सके और ठीक कराया जाए. क्योंकि गाजियाबाद में 300 से ज्यादा अवैध कालोनियां है जिनको सरकार रेगुलर करने की बात कर रही है और उस पर विचार चल रहा है. विधायक ने अपने पत्र में लिखा है कि इन भवनों को ना तोड़कर कोई ऐसा रास्ता निकाला जाए जिससे यह नुकसान बच सके. विधायक के इस पत्र पर शहर के अन्य दो विधायकों के साइन है, जिसमें राज्य मंत्री अतुल गर्ग और मुरादनगर से विधायक अजीत पाल त्यागी के भी साइन है. 

Patanjali Advertisement Campaign

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

यूपी में शांति और सद्भाव के साथ पढ़ी गयी ईद-उल-अजहा की नमाज

लखनऊ। प्रदेश भर में मुस्लिमों का पवित्र त्योहार ईद-उल-अजहा