उन्नाव: BJP नेता की दबंगई परिवार को दौड़ा- दौड़ाकर पीटा

- in अपराध

उन्नाव। भाजपा नेता के रेस्टोरेंट पर आने वाले वाहनों की पार्किंग घर के दरवाजे पर करने के विरोध पर एक परिवार पर जमकर कहर ढहाया गया। भाजपा नेता और गुर्गों ने परिवार को लोहे की रॉड और तमंचे की बट से पीटकर लहूलुहान कर दिया। दबंगों ने गर्भवती महिला तक को नहीं छोड़ा। हाईवे पर हो रही मारपीट के दौरान पुलिस मौके पर ही मौजूद तमाशा देखती रही। पिटाई से दो महिलाओं समेत छह लोग गंभीर घायल हो गए। डीएम के आदेश के बाद पुलिस ने भाजपा नेता, उसके भाई समेत 12 नामजद और एक दर्जन अज्ञात लोगों पर मुकदमा दर्ज किया।उन्नाव: BJP नेता की दबंगई परिवार को दौड़ा- दौड़ाकर पीटा

अजगैन क्षेत्र के नवाबगंज कस्बे में भाजपा नेता और जिला पंचायत सदस्य प्रवेश सिंह उर्फ सिंडिकेट का अनंत भोग नाम से रेस्टोरेंट है। यहां आने वाले ग्राहक आसपास के घरों के सामने ही हाईवे पर गाडिय़ां पार्क करते हैं। पड़ोस के रावेंद्र प्रताप सिंह ने सिंडीकेट से कई बार इसकी शिकायत की। पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों को भी जानकारी दी। रावेंद्र प्रताप के अनुसार गुरुवार को भतीजे का मुंडन था।

वह नाश्ता लेने सिंडीकेट के रेस्टोरेंट पर गए। वहां सिंडीकेट और उनके भाई रवि ने पूर्व में की गई शिकायत की खुन्नस में लोहे की रॉड से हमला कर दिया। वह लहूलुहान हो गिर गए तो पिता राज बहादुर उठाकर घर ले गए। आरोप है कि बाद में कई वाहनों से असलहाधारी गुर्गों के साथ पहुंचे सिंडीकेट और रवि सिंह ने घर में घुसकर परिवार पर हमला बोल दिया। रावेंद्र की पत्नी को दबंगों ने धक्का देकर जमीन पर गिरा दिया और बाहर खींच ले गए। उसे जमकर पीटा, फिर पेट पर लात मार दी। वह बेहोश हो गई।

लहूलुहान राजबहादुर (55) और उनकी पत्नी साधना (50), पुत्र रावेंद्र सिंह (35) उनकी पत्नी वंदना (30), भाई धर्मेंद्र सिंह उर्फ विनोद (33) व धीरेंद्र सिंह (30) की गंभीर हालत देख सीएचसी से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। रावेंद्र का आरोप है कि दबंगों ने कई राउंड फायरिंग भी की और मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी दी। होटल के मजदूरों को बुला घर में तोडफ़ोड़ की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

बेटी से संबंध बनाते देख प्रेमी का प्राइवेट पार्ट काटने वाले पिता और भार्इ हुए अरेस्ट

आप सभी को पता ही होगा कुछ दिन