भाजपा नेता ने 14 वर्षीय नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म, पढ़े पूरी ख़बर

मध्यप्रदेश के बैतूल में भाजपा नेता और पूर्व एल्डरमेन ने 14 साल की नाबालिक के साथ हैवानियत की है। आरोपी ने पहले भी 2 बार बच्ची के साथ छेड़छाड़ की थी लेकिन इस बार बच्ची ने परिवार के लोगों को बता दिया। परिवार के लोगो द्वारा इसकी शिकायत पुलिस से की गई। मामले की जानकारी जब लोगों को मिली तो भीड़ गुस्से में आ गई ओर आरोपी BJP नेता के घर के बाहर खड़ी कार में आग लगा दी। घर के सामने जमकर हंगामा किया। लोगों को शांत कराने के लिए भारी पुलिस बल बुलाना पड़ा। घटना के बाद आरोपी भाजपा नेता घर से फरार हो गया। पुलिस टीम मामले की जांच और आरोपी की तलाश में जुट गयी है। रमेश गुलहाने को साल 2004 में भाजपा ने नगर पालिका बैतूल का एल्डरमैन बनाया था। वह चक्की ऑपरेटर संघ का अध्यक्ष भी रह चुका है।

मामला बैतूल जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र का है। 14 साल की बच्ची ने पुलिस को बताया कि आरोपी पूर्व एल्डरमैन रमेश गुलहाने ने सोमवार शाम उसे अपने घर बुलाया था। यहां उसके साथ गलत काम किया। बच्ची ने बताया कि इससे पहले भी वह उसके साथ ये हरकत कर चुका है। वह कुछ रुपए देकर किसी को कुछ नहीं बताने की धमकी भी देता था। इस बार बच्ची ने ये बात घर में बता दी। परिजन तुरंत पुलिस के पास पहुंच गए। बच्ची से रेप की बात पूरे इलाके में फैल गई। पुलिस FIR दर्ज कर ही रही थी कि आरोपी मौका देखकर फरार हो गया।

आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होने से लोगों में गुस्सा बढ़ गया। उसके घर के सामने भीड़ जमा हो गई,ओर हंगामा करने लगी। लोगो ने घर के बाहर खड़ी कार में आग लगा दी। जिसके बाद पुलिस बल की तैनाती करनी पड़ी। रातभर मौके पर भारी पुलिस बल तैनात रहा। जिले के सभी पुलिस अनुविभागों के एसडीओपी और टीआई को बैतूल बुला लिया गया है। उनकी घटनास्थल वाले क्षेत्र में ड्यूटी लगा दी गई है। पुलिस ने भीड़ को घटनास्थल से खदेड़ दिया है। आगजनी के आरोप में चार को हिरासत में भी लिया गया है।

एडिशनल एसपी नीरज सोनी ने बताया कि BJP नेता रमेश गुलहाने के खिलाफ दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट की विभिन्न धाराओं में अपराध दर्ज किया गया है। पुलिस टीम आरोपी की तलाश कर रही है। आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। मामले में बलवा और आगजनी भड़काने वालों के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी। 

Back to top button