बीजेपी नेता अरुण सिंह ने कहा- #MeToo मामले में दोषियों पर जरूर होगी कार्रवाई

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह ने मंगलवार को मी टू मामले पर कहा कि दोषियों पर कार्रवाई जरूर होगी। राष्ट्रीय महासचिव मिर्जापुर के महंत शिवाला स्थित पार्टी के कैंप कार्यालय पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जिस पार्टी का नेतृत्व करने वाला ही भ्रमित हो, उसको डूबने से कोई नहीं बचा सकता। कांग्रेस डूबती नाव है। उस पर जो भी सवार होगा, डूब जाएगा। इसलिए उसे डुबोने की जरूरत नहीं है। राहुल गांधी नौटंकीबाज हैं।

अरुण सिंह ने कहा कि मंत्री ओमप्रकाश राजभर नान सीरियस इंसान हैं। इसलिए कुछ भी बोलते रहते हैं। उनको कोई परेशानी है तो वह पार्टी से बात करके गिला शिकवा दूर कर सकते हैं। राहुल गांधी झूठे इंसान हैं। वह कुछ भी बात बोलते रहते हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कुछ बोलते हैं तो पार्टी का वोट बैंक बढ़ता है लेकिन जब राहुल गांधी बोलते हैं तो कांग्रेस का वोट बैंक घटकर भाजपा के खाते में आ जाता है। उनसे उनकी पार्टी के लोग ही परेशान हैं।

नवजोत सिंह सिद्धू ने बीते दिनों कहा था कि पाकिस्तान का खाना-पीना सब कुछ अच्छा लगता है। अगर ऐसा है तो वह पाकिस्तान ही जाकर रहें। शशि थरूर अपनी भाषा से हिंदुओं का अपमान कर रहे हैं।

सीएम चाहते हैं मिर्जापुर का विकास

उन्होंने कहा कि पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव होने वाला है। वहां भाजपा विकास के मुद्दे के साथ ही चुनाव मैदान में उतरेगी। इसका परिणाम 11 दिसंबर को आ जाएगा। मध्य प्रदेश, राजस्थान और अन्य प्रदेशों में भाजपा की सरकार बनेगी। तेलंगाना में अच्छा प्रदर्शन होगा। मिजोरम में भी बगैर भाजपा सरकार नहीं बनेगी।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मिर्जापुर का विकास करना चाहते हैं। यही कारण है सात बार सीएम और चार बार पीएम यहां आ चुके हैं। राष्ट्रीय महासचिव ने कैंप कार्यालय पर विष्णु सोनकर के साथ मिलकर ढाई सौ गरीब महिलाओं में साड़ियां बांटीं। 

Back to top button