भाजपा के महासचिव राम माधव बोले- त्रिपुरा में नहीं तोड़ी गई कोई मूर्ति

भाजपा के महासचिव राम माधव ने कहा है कि त्रिपुरा में कोई मूर्ति तोड़ी नहीं गई है। यह दुष्प्रचार हो रहा है। उन्होंने कहा कि एक निजी जमीन में, जिन्होंने मूर्ति लगाई उन्होंने हटाई है। त्रिपुरा में कोई गुंडागिरी नहीं हो रही है।

भाजपा के महासचिव राम माधव बोले- त्रिपुरा में नहीं तोड़ी गई कोई मूर्तिपश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के उस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए राम माधव ने कहा कि गुंडागिरी तो पश्चिम बंगाल में हो रही है। ममता जी अपने राज्य की चिंता करें, देश की चिंता बाद में करें।

बता दें कि जनसंघ के संस्थापक श्यामा प्रसाद मुखर्जी की मूर्ति के साथ हुई तोड़फोड़ की घटना के एक दिन बाद बृहस्पतिवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने इस कृत्य की निंदा करते हुए कहा है कि यह बंगाल की संस्कृति नहीं है।

त्रिपुरा में लेनिन की मूर्ति ढहाने के लिए भाजपा की खिंचाई करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि वहां इस मामले में किसी की गिरफ्तारी की खबर उनको नहीं है। लेकिन कोलकाता पुलिस ने मूर्ति के साथ तोड़फोड़ करने वालों को फौरन गिरफ्तार कर लिया। वे अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर तृणमूल कांग्रेस की ओर से आयोजित एक कार्यक्रम में बोल रही थीं।

तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता ने कहा कि पुलिस ने अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है और उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। यह पहला मौका है जब ममता ने इस घटना पर मुंह खोला है। बुधवार सुबह जादवपुर विश्वविद्यालय के कुछ छात्रों ने रेडिकल के बैनर तले यहां कालीघाट स्थित श्यामा प्रसाद की मूर्ति में तोड़फोड़ करके कालिख पोत दी थी। यह घटना मुख्यमंत्री के आवास के नजदीक हुई थी। 

You may also like

राहुल गाँधी के बचाव में आये ये नेता, बोले- पहले अपना ज्ञान बढ़ाये अमित शाह

नई दिल्‍ली। भारत में आगामी चुनाव बेहद काफी नजदीक