Home > राज्य > राजस्थान > विधानसभा में पिस्टल लेकर पहुंचे बसपा विधायक मनोज न्यागली

विधानसभा में पिस्टल लेकर पहुंचे बसपा विधायक मनोज न्यागली

जयपुर। राजस्थान विधानसभा में सोमवार को बसपा विधायक मनोज न्यागली पिस्टल लेकर पहुंच गए । न्यागली की इस हरकत से विधानसभा की सुरक्षा व्यवस्था की पोल खुल गई ।

हालांकि,विधानसभा में विधायकों की सुरक्षा जांच नहीं होती,इतना ही नहीं न्यागली दो घंटे तक पिस्टल के साथ सदन की कार्यवाही में भी शामिल हुए। विधानसभा के सदन में जहां विधायकों को मोबाइल फोन ले जाने तक की अनुमति नहीं है, वहां विधायक का पिस्टल लेकर जाना सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े करता है ।

न्यांगली के पिस्टल लेकर विधानसभा में पहुंचने का खुलासा उस समय हुआ जब वे सदन से बाहर निकल रहे थे । दोपहर एक बजे विधानसभा के पश्चिमी द्वार पर जब वे मीडियाकर्मियों से बात कर रहे थे तो उस समय उनकी दांई तरफ पिस्टल लगी हुई थी । मीडियाकर्मियों ने जब इस बारे में उनसे सवाल किए तो वे सकपका गए ।

न्यागली के विधानसभा में पिस्टल लेकर पहुंचने की जानकारी मिलते ही सुरक्षा अधिकारी सक्रिय हो गए । जानकारी के अनुसार अध्यक्ष कैलाश मेघवाल ने उन्हे भविष्य में ऐसा नहीं करने के लिए कहा है ।

उल्लेखनीय है कि सादुलपुर से बसपा विधायक न्यांगली पर कुछ सालों पहले हरियाणा की एक गैंग ने फायरिंग की थी,जिसमें उनकी दांई आंख चली गई थी । विधायक के भाई वीरेन्द्र न्यांगली की गैंगवार के चलते हत्या हुई थी ।

Loading...

Check Also

जेएनयू ने जिस प्रोफेसर को डीन पद से हटाया था उसे मिला इंफोसिस पुरस्कार, वीसी ने नहीं दी बधाई

जेएनयू ने जिस प्रोफेसर को डीन पद से हटाया था उसे मिला इंफोसिस पुरस्कार, वीसी ने नहीं दी बधाई

जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय के स्कूल ऑफ आर्ट्स एंड एस्थेटिक्स(एसएए) की डीन कविता उन 6 …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com