बिहार में शुरू हुई सियासत JDU को BJP ने दिया करारा जवाब

पटना। बिहार में एक बार फिर आज चेहरे की सियासत जारी रही, जिसके केंद्र में रालोसपा के उपेंद्र कुशवाहा के साथ पीएम मोदी और सीएम नीतीश कुमार रहे। इन सबके बीच राजद ने अपना पासा उपेंद्र कुशवाहा के पास फेंका है जिसे अभी तक हामी तो नहीं मिली है। लेकिन राजद नेता तेजस्वी यादव ने पूरे कॉन्फिडेंस से कहा है कि उपेंद्र कुशवाहा जल्द ही महागठबंधन में शामिल होंगे।बिहार में शुरू हुई सियासत JDU को BJP ने दिया करारा जवाब

कांग्रेस छोड़कर जदयू में आए नेता अशोक चौधरी ने कहा कि बिहार में नीतीश कुमार के अलावा कोई और हो ही नहीं सकता। उन्होंने कहा कि एनडीए अगर नीतीश कुमार के चेहरे को बदल देती है या किसी नए चेहरे पर चुनाव लड़े तो इसका भारी नुकसान उठाना पड़ेगा। बता दें कि रालोसपा नेता नागमणि ने कहा था कि नीतीश कुमार का नहीं हमारे नेता उपेंद्र कुशवाहा का भी बिहार में बड़ा जनाधार है और विधानसभा चुनाव में सीएम का चेहरा वही होंगे। इसके बाद से ही जदयू नेताओं में हलचल देखी जा रही है।

 उधर, इन बातों का भाजपा नेता और राज्य के कृषि मंत्री प्रेम कुमार ने करारा जवाब देते हुए कहा है कि बिहार में चुनावी चेहरा पीएम मोदी ही रहेंगे, कोई कितनी भी जोर-आजमाईश कर ले। इससे पहले सोमवार को लोकसंवाद की बैठक के बाद सीएम नीतीश कुमार ने भी कहा था कि एनडीए में चेहरे या सीट शेयरिंग को लेकर कोई विवाद नहीं है। साथ ही उन्होंने ये भी कहा था कि चुनाव की बातें चुनाव के समय की जाएंगी। 

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

28 साल से बंद पड़े इस हरियाणा के रेलवे स्टेशन की अब जगी खुलने की आस

हिसार। बरवाला खंड के गांव बुगाना में 28