BJP नमो एप के जरिए मांग रही चंदा, सुषमा स्वराज ने दान किए 1000 रुपए

बीजेपी ने पार्टी कार्यकर्ताओं एवं समर्थकों से ‘नमो एप’ के माध्यम से 5 रुपए से लेकर 1000 रुपए तक की धनराशि का योगदान देने का आग्रह किया है. केंद्रीय मंत्री सुषमा स्वराज ने इसके माध्यम से 1000 रुपए का योगदान दिया है. बीजेपी ने ऑनलाइन माध्यम से अपनी अपील में कहा है ‘आपका छोटा योगदान ‘एक भारत, श्रेष्ठ भारत’ के निर्माण में बड़ा अंतर ला सकता है. इसलिये नमो एप के माध्यम से 5 रुपए, 50 रुपए, 100 रुपए, 500 रुपए और 1000 रुपए का छोटा छोटा योगदान करें और बीजेपी को मजबूत बनायें.’ 

बीजेपी की वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय मंत्री सुषमा स्वराज ने अपने ट्वीट में कहा है कि, ‘मैंने भी इस एप पर 1000 रुपए की राशि दी. मेरा सभी बीजेपी कार्यकर्ताओं, समर्थकों तथा हितैषियों से अनुरोध है कि सार्वजनिक जीवन शुचिता बनाये रखने के लिए इस अभियान में अपना योगदान अवश्य दें.’ 

उन्होंने कहा कि सार्वजनिक जीवन में शुचिता बहुत आवश्यक है. इसी आवश्यकता को महसूस करते हुए बीजेपी ने “नमो एप” पर अपने कार्यकर्ताओं तथा समर्थकों से छोटी राशि इकट्ठा करने का अभियान चलाया है.

अमृतसर रेल हादसे में अपनी चूक को छिपा गया रेलवे, जानिए क्या थी बड़ी चूक

 उन्होंने कहा कि इसमें 5 रुपए से लेकर 1000 रुपए तक की राशि दी जा सकती है . 1000 रुपए से अधिक की राशि स्वीकार नहीं की जाती.

मालूम हो कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नमो एप के जरिए अलग-अलग मौकों पर कार्यकर्ताओं के साथ संवाद स्थापित करते रहते हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आईटी पेशेवरों तथा विनिर्माण एवं प्रौद्योगिकी क्षेत्र से जुड़े युवाओं से, नमो एप पर विकसित किये जा रहे ‘सेल्फ 4 सोसाइटी’ मंच के जरिये 24 अक्टूबर को संवाद करेंगे. सूत्रों ने बताया कि प्रधानमंत्री 24 अक्टूबर को शाम चार बजे इस मंच के माध्यम से टाउन हॉल संबोधन देंगे. 

आईटी पेशेवरों, प्रौद्योगिकी क्षेत्र से जुड़े युवाओं से खासतौर पर संवाद स्थापित करने के लिए नमो एप पर एक खुला मंच ‘सेल्फ 4 सोसाइटी’ खंड विकसित किया जा रहा है. 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा इस मंच के जरिये दिए जाने वाले ‘टाउन हाल’ संबोधन में आईटी, विनिर्माण आदि क्षेत्र के लोग शामिल होंगे. इस मंच के जरिये न्यू इंडिया के बारे में विचार साझा किए जाएंगे. 

इस मंच पर लोगों से स्व.प्रेरणा से काम करने वाले लोगों की प्रेरक कहानियों को भी साझा करने की अपील की गई है.

Back to top button